किशोर ने शादी के दो महीने बाद पत्नी को राजस्थान के 55 वर्षीय शख्स को बेचा, खरीदा स्मार्टफोन

किशोर ने शादी के दो महीने बाद पत्नी को राजस्थान के 55 वर्षीय शख्स को बेचा, खरीदा स्मार्टफोन

बता दें कि 17 वर्षीय किशोर की शादी को केवल 2 महीने ही हुए थे और उसने अपनी पत्नी को 1 लाख 80 हजार में 55 साल के एक बुजुर्ग को बेच दिया। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी ओडिशा के बोलांगीर जिले का रहने वाला है।

राजस्थान से एक बड़ी ही अजीबोगरीब खबर सामने आ रही है जहां एक शख्स ने अपनी बीवी को 55 वर्षीय व्यक्ति को बेच डाला क्योंकि 17 वर्षीय किशोर को एक कीमती स्मार्ट फोन खरीदना था। बता दें कि 17 वर्षीय किशोर की शादी को केवल 2 महीने ही हुए थे और उसने अपनी पत्नी को 1 लाख 80 हजार में 55 साल के एक बुजुर्ग को बेच दिया। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी ओडिशा के बोलांगीर जिले का रहने वाला है।

इसे भी पढ़ें: शर्मनाक!60 साल की बुजुर्ग महिला से बलात्कार, 20 वर्षीय व्यक्ति गिरफ्तार

पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि, किशोरी सोशल मीडिया के जरिए 24 साल की लड़की से संपर्क में आया और एक-दूसरे के करीब आए। दोनों को प्यार हुआ जिसके बाद दोनों के परिवार की मंजूरी के बाद शादी हुई। शादी के दो महीने बाद ही किशोर ने आर्थिक समस्याओं की बात करना शुरू कर दी और अपनी पत्नी को रायपुर ले जाकर बात करने की बात कहीं जहां दोनों एक-साथ कमा सके। किशोरी अपनी पत्नी के साथ रायपुर पहुंचा और वहां काम करने का झांसा देकर पत्नी को राजस्थान के एक गांव में ले गया।

55 साल के शख्स को पत्नी को बेचा 

किशोरी ने काम का झांसा देने के बीच पत्नी को राजस्थान ले गया और एक 55 वर्षीय व्यक्ति को एक लाख 80 हजार रुपये में बेच दिया। पत्नी को बेचने के बाद किशोर ने जमकर खाना खाया और सबसे महंगा फोन खरीदा। जब वह ओडिशा वापस लौटा तो उसने अपने पिता को बताया कि उसकी पत्नी किसी के साथ भाग गई। लड़की के परिवारवालों ने इस खबर को मानने से इंकार कर दिया और पुलिस में शिकायत दर्ज कराया। पुलिस ने जांच के दौरान गड़बड़ी पाई और शिकायत के आधार पर मामले की जांच की गई। जब पुलिस राजस्थान पहुंची और लड़की को वापस ले जाने लगे तो ग्रामीण के इलाकों ने सड़क जाम कर दिया और जिसको बेचा गया उसने दावा किया कि लड़की के लिए 1 लाख 80 हजार दिए। पुलिस ने काफी मश्क्कत के साथ लड़की को ओडिशा उशके माता-पिता के पास पहुंचाया।पुलिस ने किशोरी को सुधरा गृह भेज दिया है।





नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।