अधिकारियों ने ऑक्सीजन रीफिल केन्द्र पर छापा मारा, दक्षिणपश्चिम दिल्ली में 70 सिलेंडर बरामद

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  अप्रैल 22, 2021   09:50
अधिकारियों ने ऑक्सीजन रीफिल केन्द्र पर छापा मारा, दक्षिणपश्चिम दिल्ली में 70 सिलेंडर बरामद

दक्षिण-पश्चिम दिल्ली में जिला अधिकारियों ने ऑक्सीजन रीफिल केन्द्र में बुधवार को छापा मारा और 70 सिलेंडर बरामद किए। एक अधिकारी ने बताया कि शहर के अस्पतालों में ऑक्सीजन की घोर कमी के चलते अवैध रीफिल को रोकने के लिए छापे मारे जा रहे हैं।

नयी दिल्ली। दक्षिण-पश्चिम दिल्ली में जिला अधिकारियों ने ऑक्सीजन रीफिल केन्द्र में बुधवार को छापा मारा और 70 सिलेंडर बरामद किए। एक अधिकारी ने बताया कि शहर के अस्पतालों में ऑक्सीजन की घोर कमी के चलते अवैध रीफिल को रोकने के लिए छापे मारे जा रहे हैं।

इसे भी पढ़ें: छत्तीसगढ़ में 18 वर्ष से अधिक उम्र के लोगों का होगा निशुल्क टीकाकरण: भूपेश बघेल

उन्होंने बताया कि द्वारका के नांगली सखरावटी के रीफिल केन्द्र में 70 सिलेंडर, ऑक्सीजन कॉइल और अन्य सामान पाए गए हैं। अधिकारी ने कहा, ‘‘हमने अवैध रीफिलिंग को रोकने के लिए अपने अधिकारियों और स्वयंसेवियों को तैनात किया है ताकि यह सुनिश्चित किया जा सके कि ऑक्सीजन केवल अस्पतालों को मिले।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।