एंबुलेंस को देखते ही मोदी ने रुकवा दिया अपना काफिला, अहमदाबाद से गांधीनगर जा रहे थे PM, देखें Video

Convoy ambulence
ANI
अंकित सिंह । Sep 30, 2022 3:41PM
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की नजर एक एंबुलेंस पर पड़ी। एंबुलेंस को देखते ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपना काफिला रुकवा दिया। अब यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की जमकर सराहना की जा रही है।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी दो दिवसीय गुजरात दौरे पर है। अपने गुजरात दौरे के दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने विभिन्न परियोजनाओं का शिलान्यास और लोकार्पण किया है। इसके साथ ही प्रधानमंत्री ने नवरात्रि पूजा में हिस्सा लिया और साथ ही साथ 36वें नेशनल गेम्स का भी उद्घाटन किया। वहीं, आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की ओर से वंदे भारत और मेट्रो प्रोजेक्ट का भी उद्घाटन किया गया। इस समारोह के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अहमदाबाद से वापस गांधीनगर लौट रहे थे। इसी दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की नजर एक एंबुलेंस पर पड़ी। एंबुलेंस को देखते ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपना काफिला रुकवा दिया। अब यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की जमकर सराहना की जा रही है। 

इसे भी पढ़ें: जेपी नड्डा 100 बिस्तरों वाले अस्पताल का किया उद्घाटन, स्वास्थ्य क्षेत्र में मोदी सरकार की उपलब्धियों का किया बखान

आपको बता दें कि कल प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सूरत और भावनगर में थे। शाम में वह अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम पहुंचे थे जहां उन्होंने 36वें नेशनल गेम्स का उद्घाटन किया था। इसके अलावा आज भी उन्होंने कई कार्यक्रमों में हिस्सा लिया। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अपने गृह राज्य पहुंचे थे। ऐसे में वे लोगों से लगातार मिलजुल रहे थे। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने वंदे भारत एक्सप्रेस को हरी झंडी दिखाने के बाद उसमें यात्रा भी की। उनकी यात्रा गांधीनगर से अहमदाबाद के कालूपुर स्टेशन तक हुई। इस दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी लोगों से मिलते और बातचीत करते नजर आ रहे थे। सफर के दौरान प्रधानमंत्री ने रेल कर्मचारियों के परिवार के सदस्यों, महिला उद्यमियों और अनुसंधानकर्ताओं और युवाओं सहित अपने सह-यात्रियों के साथ भी बातचीत की। 

इसे भी पढ़ें: 'भाई-बहन की पार्टी बनकर रह गई है कांग्रेस', जेपी नड्डा बोले- बीजेपी ने सभी वर्गों के लिए किया काम

मोदी का संबोधन

आज प्रधानमंत्री ने कहा कि आज 21वीं सदी के भारत के लिए, अर्बन कनेक्टिविटी के लिए और आत्मनिर्भर होते भारत के लिए एक बहुत बड़ा दिन है। 21वीं सदी के भारत को देश के शहरों से नई गति मिलने वाली है। बदलते हुए समय, बदलती हुई जरूरतों के साथ अपने शहरों को भी निरंतर आधुनिक बनाना जरूरी है। शहर में transport का system आधुनिक हो, seamless कनेक्टिविटी हो, यातायात का एक साधन दूसरे को सपोर्ट करे, ये किया जाना आवश्यक है। मोदी ने कहा कि आज गांधीनगर का रेलवे स्टेशन दुनिया के किसी भी एयरपोर्ट से कम नहीं है। भारत सरकार ने अहमदाबाद रेलवे स्टेशन को भी आधुनिक बनाने की स्वीकृति दे दी है। उन्होंने कहा कि देश के शहरों के विकास पर इतना अधिक फोकस, इतना बड़ा निवेश इसलिए किया जा रहा है क्योंकि ये शहर, आने वाले 25 साल में विकसित भारत के निर्माण को सुनिश्चित करने वाले हैं।

अन्य न्यूज़