इंदौर गोलीकांड में एक और आरोपी को किया गिरफ्तार , बाकियों की तलाश जारी

इंदौर गोलीकांड में एक और आरोपी को किया गिरफ्तार , बाकियों की तलाश जारी

इंदौर गोलीकांड मामले में पुलिस ने 1 और फरार आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी का नाम सत्यनारायण लुनिया है। इस मामले में अब तक 5 आऱोपियों की गिरफ्तारी हो चुकी है।

भोपाल। मध्य प्रदेश के इंदौर गोलीकांड मामले में पुलिस ने 1 और फरार आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी का नाम सत्यनारायण लुनिया है। इस मामले में अब तक 5 आऱोपियों की गिरफ्तारी हो चुकी है। वहीं पुलिस ने गोलीकांड के आरोपियों पर 10 हजार रुपये का इनाम घोषित किया है।

इसे भी पढ़ें:मध्य प्रदेश में शुरू होगा अन्न उस्तव कार्यक्रम, प्रधानमंत्री मोदी करेंगे इसका उद्घाटन

आपको बता दें कि सिंडिकेट ऑफिस में एक मीटिंग के दौरान शराब कारोबारी अर्जुन ठाकुर को बदमाशों ने गोली मार दी थी। मामले में अर्जुन ठाकुर ने पुलिस को दिये बयान में कई आरोपियों का नाम लिया था। वहीं शराब कारोबारी ने पुलिस के ऊपर दो आरोपियों को बचाने का आरोप लगाते हुए गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा को पत्र लिखा था।

इसे भी पढ़ें:23 जुलाई से गर्भवती महिलाओं के लिए मध्य प्रदेश में शुरू होगा वैक्सीनेशन अभियान 

वहीं मामले में गैंगस्टर सतीश भाउ, पिंटू ठाकुर, रामनारायण लूनिया, पप्पू उर्फ प्रमोद, गोविंद गहलोत पुलिस की गिरफ्त में हैं। पुलिस ने गैंगस्टर सतीश भाउ और पिंटू ठाकुर को 7 दिन की रिमांड में लेकर पूछताछ कर रही है।





नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।