दिल्ली में ऑक्सीजन सिलेंडर की कालाबाजारी करने के आरोप में एक व्यक्ति गिरफ्तार

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  अप्रैल 24, 2021   08:43
दिल्ली में ऑक्सीजन सिलेंडर की कालाबाजारी करने के आरोप में एक व्यक्ति गिरफ्तार

दक्षिण पश्चिम दिल्ली के दशरथपुरी इलाके में नियमों का उल्लंघन कर ऑक्सीजन गैस सिलेंडर का भंडारण करने के आरोप में एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया। यह जानकारी पुलिस ने दी।

नयी दिल्ली। दक्षिण पश्चिम दिल्ली के दशरथपुरी इलाके में नियमों का उल्लंघन कर ऑक्सीजन गैस सिलेंडर का भंडारण करने के आरोप में एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया। यह जानकारी पुलिस ने दी। उन्होंने कहा कि आरोपी की पहचान अनिल कुमार (51) के रूप में हुई है। पुलिस ने बताया कि उसके कब्जे से 32 बड़े ऑक्सीजन सिलेंडर और 16 छोटे सिलेंडर बरामद किए गए।

इसे भी पढ़ें: कोरोना संक्रमित रोगियों के लिए बिहार के ‘‘ऑक्सीजन मैन‘‘ उम्मीद की एक किरण

पुलिस के मुताबिक गश्त कर रहे पुलिसकर्मियों को गुप्त सूचना मिली की दशरथपुरी में अवैध रूप से ऑक्सीजन के सिलेंडर रखे हुए हैं। इसके बाद पुलिस ने वहां छापेमारी की। उन्होंने कहा कि आरोपी के घर के भूतल से 32 बड़े सिलेंडर जब्त किए गए जिनमें प्रत्येक की क्षमता 67 लीटर ऑक्सीजन की थी जबकि जब्त किए गए 16 छोटे सिलेंडर में प्रत्येक की क्षमता दस लीटर की थी।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।