CWC की बैठक में पहुंचे राहुल समेत दिग्गज नेता, घोषणापत्र को दिया जाएगा अंतिम रूप

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  मार्च 25, 2019   11:52
CWC की बैठक में पहुंचे राहुल समेत दिग्गज नेता, घोषणापत्र को दिया जाएगा अंतिम रूप

सीडब्ल्यूसी पार्टी की सर्वोच्च नीति निर्धारण इकाई है। सीडब्ल्यूसी की बैठक में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के अलावा पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह, कांग्रेस के वरिष्ठ नेता अहमद पटेल, ए के एंटनी, गुलाम नबी आजाद, पी.चिदंबरम, मल्लिकार्जुन खड़गे आदि मौजूद हैं।

नयी दिल्ली। कांग्रेस कार्यसमिति (सीडब्ल्यूसी) की बैठक सोमवार को आरंभ हो गयी जिसमें लोकसभा चुनाव के लिए पार्टी के घोषणापत्र को अंतिम रूप दिए जाने की संभावना है। पार्टी मुख्यालय में यह बैठक चल रही है। सीडब्ल्यूसी पार्टी की सर्वोच्च नीति निर्धारण इकाई है। सीडब्ल्यूसी की बैठक में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के अलावा पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह, कांग्रेस के वरिष्ठ नेता अहमद पटेल, ए के एंटनी, गुलाम नबी आजाद, पी.चिदंबरम, मल्लिकार्जुन खड़गे आदि मौजूद हैं।

इसे भी पढ़ें: पूर्व केंद्रीय मंत्री प्रतीक पाटिल ने तोड़े कांग्रेस से संबंध, लगााया विरासत को खत्म करने का आरोप

सूत्रों के मुताबिक, इस बैठक में चुनावी घोषणापत्र को अंतिम रूप दिया जा सकता है। लोकसभा चुनाव के लिए पार्टी का घोषणापत्र पी चिदंबरम की अध्यक्षता वाली एक समिति ने तैयार किया है। 





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।