पेगासस जासूसी कांड पर सरकार के खिलाफ विपक्ष की मोर्चाबंदी, राहुल बोले- पीएम ने डाला आपके फोन में हथियार

rahul
अभिनय आकाश । Jul 28, 2021 1:35PM
राहुल गांधी ने कहा कि हम संसद को बाधित नहीं कर रहे हैं बल्कि अपनी जिम्मेदारी को पूरा कर रहे हैं। ये हथियार हिन्दुस्तान के खिलाफ इस्तेमाल किया गया है। इसे आतंकवादियों और देशद्रोहियों के खिलाफ करना चाहिए। लेकिन मोदी सरकार ने इसे लोकतंत्र के खिलाफ इस्तेमाल किया।

राहुल गांधी के साथ विपक्ष के तमाम दलों के नेताओं का जुटान हुआ। मीडिया के सामने आते हुए सभी ने सरकार के खिलाफ जासूसी के मुद्दे को लेकर हल्ला बोला है। कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने कहा कि हमारी आवाज को सरकार के द्वारा दबाया जा रहा है। इस दौरान मोदी सरकार से सवाल पूछते हुए राहुल ने कहा कि क्या हिन्दुस्तान की सरकार ने पेगासस को खरीदा है? क्या सरकार ने अपने लोगों पर पेगासस हथियार का इस्तेमाल किया? हम ये जानना चाहते हैं। सरकार ने कहा है कि पेगासस पर कोई बातचीत नहीं होगी। मैं युवाओं से बोलना चाहता हूं कि आपके फोन के अंदर नरेंद्र मोदी ने एक हथियार डाला है।  

इसे भी पढ़ें: केंद्रीय मंत्री नकवी बोले, कांग्रेस अपने नकारात्मक फैसलों को विपक्ष पर थोप दूसरी पार्टियों की सकारात्मक सोच को भी बंधक बनाना चाहती

राहुल गांधी ने कहा कि हम संसद को बाधित नहीं कर रहे हैं बल्कि अपनी जिम्मेदारी को पूरा कर रहे हैं। ये हथियार हिन्दुस्तान के खिलाफ इस्तेमाल किया गया है। इसे आतंकवादियों और देशद्रोहियों के खिलाफ करना चाहिए। लेकिन मोदी सरकार ने इसे लोकतंत्र के खिलाफ इस्तेमाल किया। शिवसेना के सांसद संजय राउत ने कहा कि ये राष्ट्रीय सुरक्षा का मामला है। जब नेशनल सिक्योरिटी की बात होती है तो इस पर सदन में चर्चा होनी चाहिए। राष्ट्रीय सुरक्षा और किसानों के मुद्दे पर पूरा विपक्ष एकजुट है।

नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

अन्य न्यूज़