पेगासस मामले में दिख रही विपक्षी एकता, राहुल गांधी बोले- नहीं करेंगे किसी तरह का समझौता

Rahul Gandhi
अंकित सिंह । Jul 28, 2021 11:47AM
सूत्र बता रहे हैं कि पेगासस मामले को लेकर विपक्षी एकता देखने को मिल सकती है। सभी दल इस मामले को लेकर सरकार को घेरने की तैयारी में है। इससे पहले विपक्षी दलों के नेताओं ने दोनों सदनों में कई मुद्दों और हंगामे को लेकर एक बैठक की।

पेगासस जासूसी मामले को लेकर आज भी संसद के दोनों सदनों में विपक्ष का हंगामा जारी है। हंगामे की वजह से दोनों सदनों की कार्यवाही बाधित रही है। विपक्ष लगातार इस मामले को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और गृहमंत्री अमित शाह से जवाब मांग रहा है। तो वहीं सरकार का कहना है कि विपक्ष सदन चलने दे, वह सभी चर्चा को तैयार है। इन सबके बीच राहुल गांधी ने पेगासस जासूसी मामले को लेकर बड़ा बयान दिया है। राहुल गांधी ने कहा है कि पेगासस जासूसी कांड को लेकर वह किसी तरह का समझौता नहीं करेंगे। जासूसी कांड को लेकर 10 दलों की ओर से नोटिस दिया जाएगा जिस पर राहुल गांधी का भी हस्ताक्षर होगा।

सूत्र बता रहे हैं कि पेगासस मामले को लेकर विपक्षी एकता देखने को मिल सकती है। सभी दल इस मामले को लेकर सरकार को घेरने की तैयारी में है। इससे पहले विपक्षी दलों के नेताओं ने दोनों सदनों में कई मुद्दों और हंगामे को लेकर एक बैठक की। इस बैठक में कांग्रेस नेता राहुल गांधी, मलिकार्जुन खड़गे और अधीर रंजन चौधरी भी मौजूद रहे। सूत्र बता रहे हैं कि बैठक में कांग्रेस के अलावा डीएमके, एनसीपी, शिवसेना, आरजेडी, समाजवादी पार्टी, आम आदमी पार्टी जैसे कई दल मौजूद रहे।

नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

अन्य न्यूज़