नियंत्रण रेखा स्थित आतंकी शिविरों में आतंकवादियों की संख्या बढ़ा रहा है पाकिस्तान: सेना

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Publish Date: Aug 6 2019 2:41PM
नियंत्रण रेखा स्थित आतंकी शिविरों में आतंकवादियों की संख्या बढ़ा रहा है पाकिस्तान: सेना
Image Source: Google

सिंह ने खुफिया और सुरक्षा एजेंसियों के कोर ग्रुप की बैठक की अध्यक्षता की और सुरक्षा स्थिति पर प्रतिकूल असर डालने वाली किसी कार्रवाई से निपटने के लिए संचालनात्मक तैयारी की समीक्षा की।

जम्मू। उत्तर कमान के जनरल ऑफिसर कमांडिंग-इन-चीफ, लेफ्टिनेंट जनरल रणबीर सिंह ने कहा कि पाकिस्तान पिछले कुछ दिनों से नियंत्रण रेखा स्थित आतंकी शिविरों में आतंकवादियों की संख्या बढ़ा रहा है और घुसपैठियों को जम्मू-कश्मीर में भेजने की कोशिश कर रहा है। उन्होंने कहा कि पाकिस्तान ने संघर्ष विराम उल्लंघन को भी बढ़ा रहा है। सिंह ने कहा कि अगर पाकिस्तानी सेना इसी तरह के विघ्नकारी रास्ते पर चलती रहती है तो भारतीय सेना मुंहतोड़ जवाब देगी और उन्हें इसकी भारी कीमत चुकानी होगी।

इसे भी पढ़ें: जम्मू कश्मीर में POK भी शामिल, इसके लिए जान भी दे दूंगा: अमित शाह

सिंह ने खुफिया और सुरक्षा एजेंसियों के कोर ग्रुप की बैठक की अध्यक्षता की और सुरक्षा स्थिति पर प्रतिकूल असर डालने वाली किसी कार्रवाई से निपटने के लिए संचालनात्मक तैयारी की समीक्षा की। जम्मू-कश्मीर को विशेष दर्जा देने वाले संविधान के अनुच्छेद 370 को समाप्त करने और राज्य को दो केन्द्र शासित प्रदेशों जम्मू-कश्मीर और लद्दाख में बांटने का प्रस्ताव संसद में रखने के एक दिन बाद यह बैठक की गई। उधमपुर स्थित सैन्य अधिकारी की ओर से जारी प्रेस विज्ञप्ति के अनुसार लेफ्टिनेंट जनरल सिंह ने यह भी कहा कि शांति एवं सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए आवश्यक सुरक्षा व्यवस्था की गई है। उन्होंने कहा कि भारतीय सेना ने पाकिस्तान को करारा जवाब दिया है और देश में गड़बड़ी पैदा करने के उनके नापाक मंसूबों को नाकाम किया है।

रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप   


Related Story

Related Video