पाकिस्तान ने जम्मू कश्मीर के कठुआ में संघर्ष विराम का उल्लंघन किया

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  जनवरी 30, 2021   17:44
पाकिस्तान ने जम्मू कश्मीर के कठुआ में संघर्ष विराम का उल्लंघन किया

अधिकारियों ने शनिवार को यह जानकारी देते हुए बताया कि हीरानगर सेक्टर की बोबियान सीमा चौकी क्षेत्र में शुक्रवार की रात दस बजकर 10 मिनट पर सीमा पार से गोलीबारी शुरू हुई थी जिसका सीमा सुरक्षा बल (बीएसएफ) ने करारा जवाब दिया।

जम्मू। पाकिस्तान सेना ने जम्मू कश्मीर के कठुआ जिले में अंतरराष्ट्रीय सीमा (आईबी) के पास बिना उकसावे के गोलीबारी कर एक बार फिर संघर्ष विराम का उल्लंघन किया। अधिकारियों ने शनिवार को यह जानकारी देते हुए बताया कि हीरानगर सेक्टर की बोबियान सीमा चौकी क्षेत्र में शुक्रवार की रात दस बजकर 10 मिनट पर सीमा पार से गोलीबारी शुरू हुई थी जिसका सीमा सुरक्षा बल (बीएसएफ) ने करारा जवाब दिया।

इसे भी पढ़ें: दिल्ली में हुई न्यूनतम तापमान में वृद्धि, एक बार पारा फिर गिरने के आसार

उन्होंने बताया कि देर रात तीन बजे तक दोनों पक्षों के बीच सीमा पार से गोलीबारी होती रही। इसमें भारत की ओर किसी के हताहत होने की कोई सूचना नहीं है। गौरतलब है कि बीएसएफ ने भारत में आतंकवादियों की घुसपैठ कराने की पाकिस्तान की साजिश को विफल करते हुए 13 और 23 जनवरी को हीरानगर सेक्टर के बोबियान और पनसार क्षेत्रों में एक-एक सीमा-पार सुरंगों का पता लगाया था। बीएसएफ द्वारा आईबी पर एक अभियान के दौरान 150 मीटर लंबी इन दोनों सुरंगों का पता लगाया गया था।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।