पाकिस्तानी ड्रोन द्वारा हथियार गिराए गए , एनआईए ने जम्मू-कश्मीर के कई जगहों पर तलाशी अभियान चलाया

Pakistani drone
ANI
राष्ट्रीय अन्वेषण अभिकरण (एनआईए) ने अंतरराष्ट्रीय सीमा पर पाकिस्तानी ड्रोन द्वारा हथियार गिराए जाने के संबंध में अपनी जांच के सिलसिले में बृहस्पतिवार को जम्मू-कश्मीर के पांच जिलों में तलाशी अभियान चलाया।

कठुआ/डोडा/जम्मू। राष्ट्रीय अन्वेषण अभिकरण (एनआईए) ने अंतरराष्ट्रीय सीमा पर पाकिस्तानी ड्रोन द्वारा हथियार गिराए जाने के संबंध में अपनी जांच के सिलसिले में बृहस्पतिवार को जम्मू-कश्मीर के पांच जिलों में तलाशी अभियान चलाया। एक अधिकारी ने यह जानकारी दी। ‘द रेसिस्टेंस फ्रंट’ (टीआरएफ) द्वारा हथियारों, गोला-बारूद की खेप गिराने के लिए ड्रोन का इस्तेमाल किए जाने से संबंधित मामले में जम्मू, श्रीनगर, कठुआ, सांबा और डोडा जिलों में आठ स्थानों पर तलाशी ली गई।

इसे भी पढ़ें: विश्व मानवीय दिवसः मानवीय प्रकाश से ही दुनिया में शांति संभव

टीआरएफ, लश्कर-ए-तैयबा से जुड़ा हुआ है। संघीय एजेंसी के एक प्रवक्ता ने कहा कि टीआरएफ के आतंकी पाकिस्तानी आकाओं के इशारे पर काम कर रहे हैं। एनआईए ने कहा, ‘‘आज ली गई तलाशी में विभिन्न आपत्तिजनक सामग्री, डिजिटल उपकरण और दस्तावेज बरामद हुए हैं।’’ उल्लेखनीय है कि यह मामला पहले 29 मई को कठुआ के राजबाग पुलिस स्टेशन में दर्ज किया गया था जबकि एनआईए ने 30 जुलाई को फिर से मामला दर्ज किया था।

Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


अन्य न्यूज़