नतीजे आने से पहले पासवान के बड़े बोल, कहा- परिणामों की सिर्फ औपचारिकता बाकी

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Publish Date: Apr 26 2019 12:05PM
नतीजे आने से पहले पासवान के बड़े बोल, कहा- परिणामों की सिर्फ औपचारिकता बाकी
Image Source: Google

कल वाराणसी की सडकों पर जिस तरह लाखों लोगों का हुजूम उमडा और जिस उत्साह के साथ उमडा, उससे तय हो गया है कि देश की जनता मोदी को फिर से प्रधानमंत्री के रूप में देखना चाहती है।

वाराणसी। राजग में भाजपा की सहयोगी लोक जनशक्ति पार्टी के प्रमुख एवं केन्द्रीय मंत्री राम विलास पासवान ने शुक्रवार को कहा कि वाराणसी लोकसभा सीट का परिणाम आ गया है और अब सिर्फ औपचारिकता बाकी है। पासवान ने मोदी के यहां नामांकन से पहले संवाददाताओं से कहा,  सबके लिए गर्व की बात है कि प्रधानमंत्री मोदी काशी नगरी का प्रतिधित्व करते हैं।

भाजपा को जिताए

इसे भी पढ़ें: बेगूसराय में कन्हैया के रोड शो का विरोध, दिखाए गए काले झंडे

चुनाव का रिजल्ट आ चुका है। सिर्फ औपचारिकता बाकी है। उन्होंने कहा कि 23 मई के बाद एक बार फिर मोदी को प्रधानमंत्री पद की शपथ लेनी है । महागठंधन या गठबंधन फिर से नेता प्रतिपक्ष के लिए लडाई लडें।

इसे भी पढ़ें: बिहार में NDA की बल्ले-बल्ले, 34 सीटों पर हो सकता है कब्जा



भाजपा की ही एक अन्य सहयोगी अपना दल :सोनेलाल: की प्रमुख एवं केन्द्रीय मंत्री अनुप्रिया पटेल ने कहा कि राजग की फिर से मजबूत सरकार बनने जा रही है। उन्होंने कहा, मोदी के नेतृत्व में सरकार बन रही है। इसमें कोई शंका या संदेह नहीं है। कल वाराणसी की सडकों पर जिस तरह लाखों लोगों का हुजूम उमडा और जिस उत्साह के साथ उमडा, उससे तय हो गया है कि देश की जनता मोदी को फिर से प्रधानमंत्री के रूप में देखना चाहती है। 

रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप   


Related Story

Related Video