चांदी की चम्मच के साथ पैदा हुए लोग उड़ाते हैं PM मोदी का मजाक, नड्डा बोले- यह सिर्फ विधायक बनाने का नहीं है चुनाव

चांदी की चम्मच के साथ पैदा हुए लोग उड़ाते हैं PM मोदी का मजाक, नड्डा बोले- यह सिर्फ विधायक बनाने का नहीं है चुनाव
प्रतिरूप फोटो

भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कहा कि मोदी जी ने कहा कि बिना पैसे के गरीबों के खाते खुलेंगे और जिनकी गारंटी भारत सरकार लेगी। जब कोरोना महामारी में लॉकडाउन लगा तो 20 करोड़ बहनों के खाते में 500-500 रुपए तीन महीने तक पहुंचाया।

मिर्जापुर। उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव को लेकर घमासान मचा हुआ है। इसी बीच भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) जेपी नड्डा ने मिर्जापुर में एक जनसभा को संबोधित करते हुए विपक्षी पार्टियों पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश का चुनाव सिर्फ किसी को विधानसभा भेजना का नहीं है, किसी को विधायक बनाने का नहीं है, ये चुनाव उत्तर प्रदेश को मजबूत और नए विकास के रास्ते पर ले जाने का है। 

इसे भी पढ़ें: PM मोदी बोले- काशी में की गई थी मेरी मृत्यु की कामना, फिर भी मैं अपने को सौभाग्यशाली समझता हूं 

उन्होंने कहा कि पहले की सरकारों में 130 करोड़ जनसंख्या वाले देश में बैंक खाते मात्र पौने 3 करोड़ थे, जो सिर्फ अमीरों के थे। जब मोदी जी ने कहा कि मैं बैंक में गरीबों के खाते खुलवाऊंगा तो यही चांदी के चम्मच के साथ पैदा हुए लोग मोदी जी का मजाक बनाते थे।

इसी बीच लॉकडाउन का जिक्र करते हुए भाजपा अध्यक्ष ने कहा कि मोदी जी ने कहा कि बिना पैसे के गरीबों के खाते खुलेंगे और जिनकी गारंटी भारत सरकार लेगी। जब कोरोना महामारी में लॉकडाउन लगा तो 20 करोड़ बहनों के खाते में 500-500 रुपए तीन महीने तक पहुंचाया। अभी मैं मछलीशहर में था, वहां के प्रत्याशी के बारे में चर्चा कर रहा था। आपको जानकर आश्चर्य होगा कि हमारा एक कार्यकर्ता चुनाव लड़ रहा है, उसके खाते में मात्र 3,000 रुपए थे। ये भाजपा ही है जो एक गरीब आदमी को विधायक बनाने की ताकत रखती है।

इसे भी पढ़ें: केवल बीस फीसदी लोगों के प्रतिनिधि हैं अखिलेश यादव: गिरिराज सिंह 

उन्होंने कहा कि जब हम कहते हैं कि ग़रीब की चिंता करते हैं तो हम भाषण नहीं देते बल्कि 80 करोड़ की जनता को फ्री राशन देते हैं। 2.5 करोड़ लोगों को बिजली का कनेक्शन मिला। प्रधानमंत्री ने कहा है 56 इंच का सीना चाहिए बिजली पहुंचाने के लिए और उन्होंने बिजली पहुंचाई।

उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश में ऐसा कोई गांव नहीं बचा जहां लोग खुले में शौच करते हों... भाजपा ने महिलाओं को सम्मानजनक जीवन दिया। यह सब प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में किया गया है...हम महिलाओं और गरीबों के कल्याण के लिए काम करते हैं।





नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।