केवल बीस फीसदी लोगों के प्रतिनिधि हैं अखिलेश यादव: गिरिराज सिंह

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  फरवरी 27, 2022   17:05
केवल बीस फीसदी लोगों के प्रतिनिधि हैं अखिलेश यादव: गिरिराज सिंह

केंद्रीय मंत्री ने शनिवार को जिले के फेफना क्षेत्र में एक चुनावी सभा के बाद संवाददाताओं से बातचीत करते हुए सपा पर जमकर निशाना साधा है। उन्होंने सपा के सरकार बनाने के दावे की खिल्ली उड़ाते हुए कहा कि जुबान से वर्ष 2017 में भी सपा की सरकार बन गई थी।

बलिया (उप्र)। केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने शनिवार को समाजवादी पार्टी (सपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव पर प्रहार करते हुए कहा कि वह केवल बीस फीसदी लोगों के प्रतिनिधि बनकर रह गए हैं। केंद्रीय मंत्री ने शनिवार को जिले के फेफना क्षेत्र में एक चुनावी सभा के बाद संवाददाताओं से बातचीत करते हुए सपा पर जमकर निशाना साधा है। उन्होंने सपा के सरकार बनाने के दावे की खिल्ली उड़ाते हुए कहा कि जुबान से वर्ष 2017 में भी सपा की सरकार बन गई थी। उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव में 80 फीसदी बनाम 20 फीसदी की लड़ाई हो रही है।

सिंह ने अखिलेश यादव के केवल बीस फीसदी लोगों का प्रतिनिधि बताया और कहा कि सपा की गुंडागर्दी को याद कर लोग आज भी दहल उठते हैं , वे सपा सरकार के दौरान आतंक राज एवं दंगे को भूले नही हैं। उन्होंने कहा कि अखिलेश यादव को एहसास हो गया है कि उनका जाना तय हो गया है, ऐसा उनके बोझिल चेहरे को देखकर स्पष्ट हो गया है कि योगी सरकार एक बार फिर बनने जा रही है।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।