लॉकडाउन तोड़कर मस्जिद में नमाज के लिए एकत्रित हुए लोग, रोकने गई पुलिस पर फेंका पत्थर

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  अप्रैल 28, 2020   07:46
लॉकडाउन तोड़कर मस्जिद में नमाज के लिए एकत्रित हुए लोग, रोकने गई पुलिस पर फेंका पत्थर

बिदकिन पुलिस के एक दल को सूचना मिली थी कि एक मस्जिद में 35-40 लोग नमाज पढ़ने के लिए एकत्रित हुए हैं। जब पुलिस का दल घटना की जांच करने पहुंचा तो उस पर पत्थर फेंके गए।” मामले के संबंध में 15 लोगों को हिरासत में लिया गया है।

औरंगाबाद। महाराष्ट्र के औरंगाबाद जिले के बिदकिन गांव में एक मस्जिद में नमाज पढ़ने के लिए लोगों के एकत्रित होने की सूचना मिलने पर जांच करने गए पुलिस के एक दल पर पथराव किया गया। एक वरिष्ठ अधिकारी ने यह जानकारी दी। अपराह्न साढ़े सात बजे के आसपास हुई घटना में एक पुलिसकर्मी को मामूली चोट आई। घटना की पुष्टि करते हुए जिले की पुलिस अधीक्षक मोक्षदा पाटिल ने बताया कि इस संबंध में एक मामला दर्ज किया गया है।

इसे भी पढ़ें: कोरोना वायरस: महाराष्ट्र में 522 नये मामले, कुल संख्या 8590

पाटिल ने कहा, “बिदकिन पुलिस के एक दल को सूचना मिली थी कि एक मस्जिद में 35-40 लोग नमाज पढ़ने के लिए एकत्रित हुए हैं। जब पुलिस का दल घटना की जांच करने पहुंचा तो उस पर पत्थर फेंके गए।” मामले के संबंध में 15 लोगों को हिरासत में लिया गया है। गौरतलब है कि देशव्यापी लॉकडाउन के दौरान किसी भी प्रकार की धार्मिक सभा की अनुमति नहीं है।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

Prabhasakshi logoखबरें और भी हैं...

राष्ट्रीय

झरोखे से...