विपक्ष पर जमकर बरसे PM मोदी, बोले- जंगल राज के लिए जिम्मेदार लोगों को फिर से पराजित करेगी बिहार की जनता

Narendra Modi
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि राजग बिहार के विकास के लिए प्रतिबद्ध है और उन्होंने जनता को आगाह किया कि वे राज्य के कल्याण संबंधी कोष पर लार टपकाने वालों से सावधान रहें।

दरभंगा। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बुधवार को कहा कि राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) बिहार के विकास के लिए प्रतिबद्ध है और राज्य की जनता ने ‘जंगलराज’ के लिए जिम्मेदार लोगों को इस बार फिर से पराजित करने का फैसला किया है। मोदी यहां एक चुनाव रैली को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा ,‘‘ हमसे पहले की सरकारों को अपने ‘कमीशन’ की बहुत चिंता रहती थी, मिथिला जैसे क्षेत्रों में संपर्क सुविधाएं मुहैया कराने की उन्होंने कभी चिंता ही नहीं की।’’ 

इसे भी पढ़ें: बिहार चुनाव: 71 सीटों के लिए मतदान जारी, PM मोदी ने कहा- मास्क जरूर पहनें 

अपने संबोधन में मोदी ने कहा कि राजग बिहार के विकास के लिए प्रतिबद्ध है और उन्होंने जनता को आगाह किया कि वे राज्य के कल्याण संबंधी कोष पर लार टपकाने वालों से सावधान रहें। उनका निशाना राष्ट्रीय जनता दल(राजद) और कांग्रेस की ओर था। मोदी ने चुनावी रैली में अयोध्या का मुद्दा भी उठाया। उन्होंने कहा कि राम मंदिर का निर्माण शुरू हो चुका है और जो विलंब के लिए हम पर तंज करते थे, वही अब प्रशंसा में तालियां बजा रहे हैं। 

Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

अन्य न्यूज़