जनता की सहानुभूति लालू व महागठबंधन के साथ, 40 सीटों पर होगी जीत: रघुवंश

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Publish Date: Apr 16 2019 6:13PM
जनता की सहानुभूति लालू व महागठबंधन के साथ, 40 सीटों पर होगी जीत: रघुवंश
Image Source: Google

रघुवंश प्रसाद सिंह ने कहा, ‘‘इस बार चुनाव में राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद की कमी महसूस हो रही है। हमारे प्रबंधन के लोग भी उनकी कमी महसूस कर रहे हैं।

मुजफ्फरपुर। राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के वरिष्ठ नेता और पूर्व केंद्रीय मंत्री रघुवंश प्रसाद सिंह ने लोकसभा चुनाव में बिहार में 40 सीटों पर महागठबंधन की जीत का दवा करते हुए कहा कि लालू यादव के चुनाव प्रचार में नहीं होने से पार्टी को प्रबंधन को लेकर थोड़ा नुकसान हुआ है लेकिन जनता की सहानुभूति उनके और पार्टी के साथ है और जनता ही हमें जीत दिलायेगी। वैशाली लोकसभा सीट से महागठबंधन के प्रत्याशी के रूप में पूर्व केंद्रीय मंत्री रघुवंश प्रसाद सिंह ने आज मंगलवार को पर्चा दाखिल किया । लोकसभा चुनाव के पांचवें चरण में छह मई को पांच लोकसभा सीटों पर मतदान होना है.जिनमें सीतामढ़ी, मधुबनी, मुजफ्फरपुर, सारण और हाजीपुर लोकसभा सीट शामिल हैं।

इसे भी पढ़ें: JD(U) और RJD के विलय का प्रस्ताव लेकर आये थे प्रशांत किशोर: राबड़ी

रघुवंश प्रसाद सिंह ने कहा, ‘‘इस बार चुनाव में राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद की कमी महसूस हो रही है । हमारे प्रबंधन के लोग भी उनकी कमी महसूस कर रहे हैं । लेकिन जनता की सहानुभूति उनके और पार्टी के साथ है और जनता ही हमें जीत दिलायेगी।’’ उन्होंने कहा कि ऐसे ही मामलों में कई लोग जमानत पर है और इसे जनता देख रही है । और इसलिये जनता ही उनकी लड़ाई लड़ रही है और जनता का आशीर्वाद राजद को मिलेगा। 

इसे भी पढ़ें: लालू यादव को नहीं मिली राहत, SC ने खारिज की जमानत याचिका

राजद नेता ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी सिर्फ बड़ी बड़ी बातें करने में राहुल गांधी से आगे हैं, बाकी कार्यो में वे पीछे हैं जिसका परिणाम हाल में तीन राज्यों में कांग्रेस को मिली जीत है। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि मोदी की छांव में नीतीश कुमार बचना चाहते हैं जबकि उनके शासन में प्रदेश में कानून व्यवस्था की स्थिति खराब हुई है और कई घोटाले सामने आए हैं।उन्होंने कहा कि इस बार नीतीश कुमार की हवा उड़ जाएगी और वे कहीं नहीं टिकेंग। रघुवंश प्रसाद ने कहा कि वैशाली में उन्हें चुनौती नहीं है क्योंकि अब लोगों ने वैशाली की गरिमा का प्रश्न बना लिया है । उन्होंने कहा कि उनके पास धनबल है तो हमारे पास जनबल है... धन बल के अहंकार को जनबल का संस्कार सफाया करेगा।



रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप   


Related Story

Related Video