मोदी सरकार की आर्थिक नीतियों से लोगों का भरोसा उठा: प्रियंका

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  सितंबर 19, 2019   19:55
मोदी सरकार की आर्थिक नीतियों से लोगों का भरोसा उठा: प्रियंका

उन्होंने जिस खबर का हवाला दिया उसके मुताबिक इस साल जुलाई के महीने में भारतीयों ने उदारीकृत प्रेषण योजना यानि लिबरलाइज्ड रेमिटेंस स्कीम (एलआरएस) के तहत 1.69 अरब डॉलर विदेश भेजे हैं। यह अब तक की विदेश भेजे जाने वाली सबसे ज्यादा राशि है।

नयी दिल्ली। कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने बृहस्पतिवार को एक मीडिया रिपोर्ट का हवाला देते हुए आरोप लगाया कि नरेंद्र मोदी सरकार की आर्थिक नीतियों से लोगों का भरोसा उठ चुका है। उन्होंने ट्वीट कर कहा, ‘‘ भारतीय लोग अपना पैसा देश में रखना नहीं चाहते, व्यवसायों में निवेश नहीं करना चाहते। बाहर से निवेश आ नहीं रहा।’’

प्रियंका ने सवाल किया, ‘‘भाजपा सरकार की ये कौन सी आर्थिक नीतियाँ हैं जिस पर से सबका भरोसा उठ चुका है?’’ उन्होंने जिस खबर का हवाला दिया उसके मुताबिक इस साल जुलाई के महीने में भारतीयों ने उदारीकृत प्रेषण योजना यानि लिबरलाइज्ड रेमिटेंस स्कीम (एलआरएस) के तहत 1.69 अरब डॉलर विदेश भेजे हैं। यह अब तक की विदेश भेजे जाने वाली सबसे ज्यादा राशि है।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।