PM मोदी अरुणाचल, मिजोरम के स्थापना दिवस पर लोगों को दी बधाई, बोले- राज्य प्रगति की नयी ऊंचाइयों को करे हासिल

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  फरवरी 20, 2021   10:09
PM मोदी अरुणाचल, मिजोरम के स्थापना दिवस पर लोगों को दी बधाई, बोले- राज्य प्रगति की नयी ऊंचाइयों को करे हासिल

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ट्वीट किया कि अरुणाचल प्रदेश के लोगों को राज्य स्थापना दिवस के मौके पर बधाई। इस राज्य के लोगों को उनकी संस्कृति, साहस और भारत के विकास की दिशा में मजबूत प्रतिबद्धता के लिए जाना जाता है।

नयी दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शनिवार को अरुणाचल प्रदेश और मिजोरम के स्थापना दिवस पर वहां के लोगों को बधाई दी और दोनों राज्यों की संस्कृति तथा परंपरा की सराहना की। दोनों राज्यों का गठन 20 फरवरी, 1987 को हुआ था। मोदी ने ट्वीट किया, ‘‘अरुणाचल प्रदेश के लोगों को राज्य स्थापना दिवस के मौके पर बधाई। इस राज्य के लोगों को उनकी संस्कृति, साहस और भारत के विकास की दिशा में मजबूत प्रतिबद्धता के लिए जाना जाता है। कामना है कि अरुणाचल प्रदेश प्रगति की नयी ऊंचाइयों को हासिल करे।’’ 

इसे भी पढ़ें: वित्त मंत्री ने विपक्ष पर लगाया कृषि कानूनों के खिलाफ दुष्प्रचार करने का आरोप, कही यह बात 

उन्होंने एक अन्य ट्वीट में कहा कि मिजोरम के स्थापना दिवस पर वहां रहने वाले बहनों और भाइयों को मेरी शुभकामनाएं। समूचे देश को अनूठी मिजो संस्कृति पर गर्व है। मिजोरम के लोगों को उनकी दयालुता और विनम्र स्वभाव के लिए जाना जाता है। राज्य के निरंतर विकास की कामना करता हूं।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।