PM की वोटरों से अपील- मतदान कर लोकतंत्र को मजबूत बनाएं

By अभिनय आकाश | Publish Date: Apr 18 2019 11:17AM
PM की वोटरों से अपील- मतदान कर लोकतंत्र को मजबूत बनाएं
Image Source: Google

लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण के लिए तमिलनाडु की 38, कर्नाटक की 14, महाराष्ट्र की 10, उत्तर प्रदेश की 8, असम, बिहार और ओडिशा की 5-5, छत्तीसगढ़ तथा पश्चिम बंगाल की 3-3, जम्मू कश्मीर की 2 और मणिपुर और पुडुचेरी की एक-एक सीटों पर मतदान हो रहा है। इसके साथ ही ओडिशा के 35 विधानसभा सीटों पर भी वोटिंग जारी है।

नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने युवाओं से लोकतंत्र को मजबूत बनाने के लिए वोटिंग करने की अपील की। उन्होंने ट्वीट किया कि लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण के लिए आज मतदान शुरू हो गया। मैं आश्वस्त हूं कि आज जिन सीटों पर मतदान हो रहा है, वहां मतदाता मताधिकार का प्रयोग करके लोकतंत्र को मजबूत करेंगे। पीएम मोदी चुनाव के दिन आमतौर पर ट्विटर पर लोगों से मतदान केन्द्रों पर आने की अपील करते हैं। उन्होंने कहा, 'मैं उम्मीद करता हूं कि अधिक से अधिक युवा मतदान केन्द्रों पर आएंगे और मतदान करेंगे।' 11 राज्यों और केन्द्र शासित प्रदेश पुडुचेरी की 95 लोकसभा सीटों पर बृहस्पतिवार सुबह मतदान शुरू हो गया।

भाजपा को जिताए

इसे भी पढ़ें: 95 सीटों पर चुनावी संग्राम का सेकेंड राउंड जारी

गौरतलब है कि लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण के लिए तमिलनाडु की 38, कर्नाटक की 14, महाराष्ट्र की 10, उत्तर प्रदेश की 8, असम, बिहार और ओडिशा की 5-5, छत्तीसगढ़ तथा पश्चिम बंगाल की 3-3, जम्मू कश्मीर की 2 और मणिपुर और पुडुचेरी की एक-एक सीटों पर मतदान हो रहा है। इसके साथ ही ओडिशा के 35 विधानसभा सीटों पर भी वोटिंग जारी है।


रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप   


Related Story

Related Video