राष्ट्रपुरुष हैं PM मोदी, उनके नाम पर स्टेडियम होने पर नहीं होनी चाहिए आपत्ति: बाबा रामदेव

Ramdev
योगगुरू बाबा रामदेव ने कहा कि इस देश में कुछ गिने-चुने खानदानों के नाम पर ही सारे एयरपोर्ट, संस्थान हैं, ऐसा क्यों है ?

नयी दिल्ली। योगगुरू बाबा रामदेव ने मोटेरा स्टेडियम का नाम बदलकर नरेंद्र मोदी स्टेडियम किए जाने पर प्रशंसा जाहिर की और विरोधियों पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि इस देश में कुछ गिने-चुने खानदानों के नाम पर ही सारे एयरपोर्ट, संस्थान हैं, ऐसा क्यों है ? दरअसल, कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी समेत कई कांग्रेसियों ने स्टेडियम का नाम बदलने पर मोदी सरकार की आलोचना की। 

इसे भी पढ़ें: गुजरात स्टेडियम से सरदार पटेल का नाम हटाना प्रत्येक भारतीय का अपमान : कांग्रेस

कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने कहा था कि सुंदर सच्चाई कैसे खुद-ब-खुद सामने आ जाती है। नरेंद्र मोदी स्टेडियम, अडाणी एंड, रिलायंस एंड, जय शाह की अध्यक्षता कर रहे हैं। राहुल गांधी ने यह ट्वीट 'हम दो हमारे दो' हैशटैग के साथ किया है। राहुल गांधी के इस ट्वीट के बाद बयानों की भरमार लग गई।

इसे भी पढ़ें: दुनिया के सबसे बड़े क्रिकेट स्टेडियम का राष्ट्रपति ने किया उद्घाटन, अब नाम होगा नरेंद्र मोदी स्टेडियम 

समाचार एजेंसी से बात करते हुए बाबा रामदेव ने कहा कि इस देश में कुछ गिने-चुने खानदानों के नाम पर ही सारे एयरपोर्ट, संस्थान हैं, ऐसा क्यों है ? पूर्व में भी महापुरुष हुए हैं और इस समय मोदी जी भी राष्ट्रपुरुष हैं, उनके नाम से स्टेडियम होने पर कोई आपत्ति नहीं होनी चाहिए।

नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

अन्य न्यूज़