भाजपा के राष्ट्रीय पदाधिकारियों की बैठक में पहुंचे पीएम मोदी, थोड़ी देर में करेंगे संबोधित

pm modi
निधि अविनाश । Feb 21, 2021 11:27AM
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी एनडीएमसी कन्वेंशन सेंटर पहुंचे। भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जे.पी.नड्डा ने प्रधानमंत्री का स्वागत किया।इस बैठक में भाजपा के सभी प्रदेशों के अध्यक्ष समेत सभी प्रदेशों के संगठन महामंत्री भी मौजुद रहेंगे। इसके अलावा गृहमंत्री अमित शाह भी बैठक में शामिल होंगे।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी एनडीएमसी कन्वेंशन सेंटर पहुंचे। भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जे.पी.नड्डा ने प्रधानमंत्री का स्वागत किया।प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज एनडीएमसी कन्वेंशन सेंटर में भाजपा के राष्ट्रीय पदाधिकारियों की बैठक को संबोधित करेंगे। यह बैठक सुबह 10 बजे से लेकर शाम 5 बजे तक चलेगी।

इसे भी पढ़ें: 16 घंटे तक चली भारत-चीन के बीच 10वें दौर की सैन्य वार्ता, सैन्य वापसी पर हुई चर्चा

इस बैठक में भाजपा के सभी प्रदेशों के अध्यक्ष समेत सभी प्रदेशों के संगठन महामंत्री भी मौजुद रहेंगे। इसके अलावा गृहमंत्री अमित शाह भी बैठक में शामिल होंगे। जानकारी के मुताबिक, कोरोना महामारी के दौरान यह पहली बैठक होगी जिसमें सभी उच्चस्तरीय नेताओं की शारिरिक उपस्थिति होगी। 

नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

अन्य न्यूज़