PM मोदी ने सांकेतिक भाषा में कोरोना वायरस से संबंधित सूचना का लिंक साझा किया

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  मार्च 24, 2020   06:58
PM मोदी ने सांकेतिक भाषा में कोरोना वायरस से संबंधित सूचना का लिंक साझा किया

मोदी जानलेवा कोरोना वायरस से बचाव के उपाय लगातार सोशल मीडिया पर साझा कर रहे हैं। केन्द्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय के अनुसार सोमवार को पश्चिम बंगाल और हिमाचल प्रदेश में एक-एक व्यक्ति की मौत के बाद भारत में कोरोना वायरस से मरने वालों की संख्या बढ़कर नौ होगई है।

नयी दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने सोमवार को सांकेतिक में कोरोना से संबंधित जानकारी का लिंक ट्विटर पर साझा किया। उन्होंने ट्वीट किया, कोरोना वायरस के संबंध में सांकेतिक में महत्वपूर्ण जानकारी।

इसे भी पढ़ें: हम सब कोरोना वायरस पर मिलकर विजय पायेंगे: शिवराज सिंह चौहान

मोदी जानलेवा कोरोना वायरस से बचाव के उपाय लगातार सोशल मीडिया पर साझा कर रहे हैं। केन्द्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय के अनुसार सोमवार को पश्चिम बंगाल और हिमाचल प्रदेश में एक-एक व्यक्ति की मौत के बाद भारत में कोरोना वायरस से मरने वालों की संख्या बढ़कर नौ होगई है। देशभर में अबतक कोरोना वायरस के 468 मामले सामने आ चुके हैं।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।