मिजोरम के जंगलों में लगी भीषण आग शहर तक पहुंची, PM मोदी ने हरसंभव मदद का आश्वासन दिया

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  अप्रैल 26, 2021   15:44
मिजोरम के जंगलों में लगी भीषण आग शहर तक पहुंची, PM मोदी ने हरसंभव मदद का आश्वासन दिया

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मिजोरम के जंगलों में लगी आग पर मुख्यमंत्री से की बात, हरसंभव मदद का आश्वासन दिया है।मोदी ने ट्वीट कर कहा,मिजोरम के मुख्यमंत्री जोरमथंगा से बात की और राज्य के विभिन्न हिस्सों के जंगलों में लगी आग से उत्पन्न स्थिति का जायजा लिया।

नयी दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सोमवार को मिजोरम के मुख्यमंत्री जोरमथंगा से बातकर राज्य के विभिन्न हिस्सों के जंगलों में फैली आग से उत्पन्न स्थिति पर चर्चा की और हरसंभव केंद्रीय मदद का आश्वासन दिया। मोदी ने ट्वीट कर कहा, ‘‘मिजोरम के मुख्यमंत्री जोरमथंगा से बात की और राज्य के विभिन्न हिस्सों के जंगलों में लगी आग से उत्पन्न स्थिति का जायजा लिया।

इसे भी पढ़ें: देश में अब तक लगे 14.19 करोड़ टीके, अभियान का 100वां दिन हुआ पूरा

इस संकट से निपटने के लिए उन्हें केंद्र से हरसंभव मदद का आश्वासन दिया। हम सभी मिजोरम के लोगों की सुरक्षा और कुशलता की कामना करते हैं।’’ मिजोरम के तीन जिलों के जंगलों में भीषण आग लगने की घटना के मद्देनजर जोरमथंगा ने रविवार को केन्द्रीय मदद की गुहार लगाई थी। स्थानीय प्रशासन के मुताबिक जंगलों में आग लगने की घटना से अभी तक किसी की जान नहीं गई है।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।