रोपवे हादसे के बचाव अभियान में शामिल अधिकारियों से बात करेंगे प्रधानमंत्री मोदी

PM Modi
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी झारखंड में बुधवार शाम को हुए रोपवे हादसे के बाद बचाव अभियान में शामिल रहे भारतीय वायु सेना, सेना, राष्ट्रीय आपदा मोचन बल, आईटीबीपी और स्थानीय प्रशासन के अधिकारियों तथा सामाजिक संस्थाओं के सदस्यों से बात करेंगे।

नयी दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी झारखंड में बुधवार शाम को हुए रोपवे हादसे के बाद बचाव अभियान में शामिल रहे भारतीय वायु सेना, सेना, राष्ट्रीय आपदा मोचन बल, आईटीबीपी और स्थानीय प्रशासन के अधिकारियों तथा सामाजिक संस्थाओं के सदस्यों से बात करेंगे। देवघर में त्रिकुट पहाड़ियों पर रविवार को रोपवे की ट्रॉलियां टकराने के कारण हुए हादसे के बाद 60 से अधिक पर्यटक 46 घंटे से अधिक समय तक केबल कारों में फंसे रहे थे। इन पर्यटकों को बचाने के लिए भारतीय वायुसेना, सेना, भारत-तिब्बत सीमा पुलिस (आईटीबीपी), एनडीआरएफ और जिला प्रशासन के संयुक्त दलों ने अभियान चलाया था।

इसे भी पढ़ें: गृह मंत्री अमित शाह से मिले भूपेश बघेल, छत्तीसगढ़ के मुद्दों को लेकर हुई चर्चा

हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई थी। प्रधानमंत्री कार्यालय की ओर से कहा गया, ‘‘आज रात आठ बजे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भारतीय वायुसेना, सेना, एनडीआरएफ, आईटीबीपी, स्थानीय प्रशासन के अधिकारियों और सामाजिक संस्थाओं के सदस्यों से बात करेंगे जो देवघर में बचाव अभियान में शामिल थे।

Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

अन्य न्यूज़