संसद सत्र से पहले वाराणसी आएंगे PM मोदी, विश्वनाथ धाम कॉरिडोर का कर सकते हैं निरीक्षण

संसद सत्र से पहले वाराणसी आएंगे PM मोदी, विश्वनाथ धाम कॉरिडोर का कर सकते हैं निरीक्षण

सूत्रों की मानें तो प्रधानमंत्री मॉडल ब्लाक सेवापुरी के निरीक्षण के साथ ही साथ बाबा विश्वनाथ के दर्शन के बाद विश्वनाथ धाम कॉरिडोर का निरीक्षण भी कर सकते हैं।

वाराणसी सांसद नरेंद्र मोदी के मानसून सत्र के पहले वाराणसी दौरे पर आने की उम्मीद को पीएमओ से प्रधानमंत्री के आगमन को हरी झंडी मिल चुकी है। वाराणसी जिला प्रशासन ने 15 जुलाई को संभावित तिथि मानकर पीएम के दौरे की तैयारी शुरू कर दी है लेकिन मानसून को देखते हुए अभी भी तारीख पर मंथन जारी है। पीएम नरेंद्र मोदी लगभग 8 महीने बाद काशी के दौरे पर आ रहे हैं। साथ ही प्रधानमंत्री इस दौरे पर बनारस को 1200 करोड़ की परियोजनाओं की सौगात देने की उम्मीद जताई जा रही है। सूत्रों की मानें तो प्रधानमंत्री मॉडल ब्लाक सेवापुरी के निरीक्षण के साथ ही साथ बाबा विश्वनाथ के दर्शन के बाद विश्वनाथ धाम कॉरिडोर का निरीक्षण भी कर सकते हैं।  

इसे भी पढ़ें: नरेंद्र मोदी की अध्यक्षता में नई मंत्रिपरिषद वास्तव में पूरे भारत का प्रतिनिधित्व है: योगी आदित्यनाथ 

शुक्रवार को देर शाम तक पीएमओ कार्यालय और जिला प्रशासन के बीच तारीख को लेकर विचार चल रहा था पर पीएमओ की तरफ से 15 जुलाई का प्रस्ताव रखा गया है। जिला प्रशासन 17 या 18 जुलाई को आगमन का सुझाव दे रही है। पीएम मोदी अपने इस दौरे पर 755 करोड़ की 47 परियोजनाओं का लोकार्पण और 417 करोड़ रुपये की ढाई दर्जन परियोजनाओं का शिलान्यास भी करेंगे।





नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

Prabhasakshi logoखबरें और भी हैं...

राष्ट्रीय

झरोखे से...