मंगलवार शाम 4 बजे देश को संबोधित करेंगे PM मोदी, दे सकते हैं बड़ा संदेश

मंगलवार शाम 4 बजे देश को संबोधित करेंगे PM मोदी, दे सकते हैं बड़ा संदेश

प्रधानमंत्री कार्यालय ने ट्वीट में लिखा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कल शाम 4 बजे राष्ट्र को संबोधित करेंगे। बता दें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का देश के नाम संबोधन उस वक्त होने वाला है जब अनलॉक-2 की गाइडलाइन्स जारी हो चुकी हैं।

नयी दिल्ली। कोरोना के लगातार बढ़ रहे मामलों और भारत-चीन सीमा तनाव के बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मंगलवार की शाम 4 बजे देश को संबोधित करेंगे। प्रधानमंत्री कार्यलय ने इस बात की जानकारी दी। प्रधानमंत्री कार्यालय ने ट्वीट में लिखा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कल शाम 4 बजे राष्ट्र को संबोधित करेंगे। 

इसे भी पढ़ें: Unlock 1 के 29वें दिन सरकार ने जारी किये अनलॉक 2 के दिशानिर्देश, जानिये बड़ी बातें 

बता दें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का देश के नाम संबोधन उस वक्त होने वाला है जब अनलॉक-2 की गाइडलाइन्स जारी हो चुकी हैं। साथ ही साथ सरकार ने अलग-अलग तरीके के 59 मोबाइल एप को देश की संप्रभुता, अखंडता और राष्ट्रीय सुरक्षा के लिए पूर्वाग्रह रखने वाला बताते हुए उन पर प्रतिबंध लगा दिया, जिसमें चीन के एप टिकटॉक, शेयरइट और वीचैट जैसे एप भी शामिल हैं।  





नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।