झारखंड के देवघर में पुलिस ने हथियारबंद तीन अपराधियों को दबोचा

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  नवंबर 20, 2021   07:56
झारखंड के देवघर में पुलिस ने हथियारबंद तीन अपराधियों को दबोचा
प्रतिरूप फोटो

देवघर सदर के अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी (एसडीपीओ) पवन कुमार ने मीडियाकर्मियों को बताया कि पकड़े गए लोगों के पास से पुलिस ने एक पिस्तौल, एक मैगजीन, चार कारतूस, दो मोटरसाइकिल बरामद की है। आरोपियों से पूछताछ की जा रही है।

देवघर (झारखंड)| झारखंड के देवघर में पुलिस ने हथियारबंद तीन अपराधियों को शुक्रवार को डढ़वा नदी पर बने पुल के पास से धर दबोचा। इस संबंध में एक अधिकारी ने यह जानकारी दी।

देवघर सदर के अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी (एसडीपीओ) पवन कुमार ने मीडियाकर्मियों को बताया कि पुलिस अधीक्षक को मिली गुप्त सूचना के आधार पर पुलिस की टीम ने देवघर-जसीडीह मुख्य मार्ग पर डढ़वा नदी पुल के पास भाग रहे तीन अपराधियों का पीछा किया और उन्हें पकड़ लिया।

इसे भी पढ़ें: झारखंड : तीन बेटियां पैदा होने पर महिला को तीन तलाक देने का आरोप, मामला दर्ज

उन्होंने बताया कि पकड़े गए लोगों के पास से पुलिस ने एक पिस्तौल, एक मैगजीन, चार कारतूस, दो मोटरसाइकिल बरामद की है। आरोपियों से पूछताछ की जा रही है।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।