बिहार में दावत-ए-इफ्तार के बहाने सियासी जुटान, अब मांझी के यहां पहुंचे नीतीश-चिराग, तेजस्वी ने किया किनारा

बिहार में दावत-ए-इफ्तार के  बहाने सियासी जुटान, अब मांझी के यहां पहुंचे नीतीश-चिराग, तेजस्वी ने किया किनारा
ANI

आज हिन्दुस्तानी आवाम मोर्चा के संस्थापक जीतन राम मांझी के आवास पर दावत-ए-इफ्तार पर बड़ी संख्या में रोजेदार पहुंचे। ऐसे में तमाम बड़े नेता चाहे वो नीतीश कुमार हो या एनडीए के बड़े नेताओं की मौजूदगी देखने को मिली।

बिहार में इफ्तार पार्टी के बहाने इन दिनों खूब सियासत हो रही है। चाहे वो राष्ट्रीय जनता दल की तरफ से हो जेडीयू की तरफ से तमाम इफ्तार पार्टियों में तमाम वरिष्ठ दिग्गज नेताओं का जुटान हो रहा है। आज हिन्दुस्तानी आवाम मोर्चा के संस्थापक जीतन राम मांझी के आवास पर दावत-ए-इफ्तार पर बड़ी संख्या में रोजेदार पहुंचे। ऐसे में तमाम बड़े नेता चाहे वो नीतीश कुमार हो या एनडीए के बड़े नेताओं की मौजूदगी देखने को मिली। बिहार के सीएम नीतीश कुमार, डिप्टी सीएम तारकिशोर प्रसाद, लोजपा नेता चिराग पासवान, बीजेपी सांसद सुशील कुमार मोदी और अन्य नेता पटना में हम नेता और पूर्व सीएम जीतन राम मांझी की इफ्तार पार्टी में शामिल हुए।

इसे भी पढ़ें: बिहार: राज्य में शराब के अवैध रैकेट पर पुलिस कसेगी एआई उपकरणों के जरिए नकेल

इससे पहले आरजेडी ने भी इफ्तार पार्टी का आयोजन किया था जिसमें नीतीश कुमार अपने आवास 1 अणे मार्ग से पैदल चलकर गए थे। फिर जेडीयू की तरफ से इफ्तार पार्टी का आयोजन हुआ जहां मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने खुद सभी का स्वागत किया। आज जीतन राम मांझी और उनके बेटे संतोष सुमन ने तमाम दिग्गज नेताओं का स्वागत किया। चिराग पासवान की भी मौजूदगी इस इफ्तार पार्टी में हुई। बता दें कि तेजस्वी यादव की तरफ से बुलाई गई इफ्तार पार्टी में चिराग पासवान ने नीतीश से मुलाकात की थी और उनका पैर छूकर आशीर्वाद भी लिया था। 

इसे भी पढ़ें: जदयू की इफ्तार पार्टी में पहुंचे तेजस्वी यादव, नीतीश भी रहे मौजूद, 7 दिन में दूसरी बार हुआ चाचा-भतीजे का मिलन

इफ्तार पार्टी के बहाने जो मेल-मिलाप बढ़ रहा है इससे कहीं न कहीं आने वाले समय में बिहार की सियासत में काफी कुछ देखने को मिल सकता है। लेकिन खास बात ये रही की मांझी की इफ्तार पार्टी में तेजस्वी यादव नहीं पहुंचे। सदाकत आश्रम में कांग्रेस की इफ्तार पार्टी में तेजस्वी यादव ने शिरकत की। तेजस्वी यादव का स्वागत विधायक दल के नेता अजीत शर्मा करते दिखे।  मदन मोहन झा के अलावा प्रदेश कांग्रेस के कई नेता दिखे।  





नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।