विदेश भागने की फिराक में था रियल एस्टेट कारोबारी मोंटी चड्ढा, पकड़ा गया

By नीरज कुमार दुबे | Publish Date: Jun 13 2019 11:12AM
विदेश भागने की फिराक में था रियल एस्टेट कारोबारी मोंटी चड्ढा, पकड़ा गया
Image Source: Google

बताया जा रहा है कि मोंटी चड्ढा फुकेट भागने की फिराक में था। मोंटी चड्ढा के खिलाफ लुक ऑउट सर्कुलर जारी किया गया था। मोंटी पर आरोप है कि उसने घर खरीददारों के साथ धोखाधड़ी की है। उसे आज अदालत में पेश किया जायेगा।

रियल एस्टेट कारोबारी मोंटी चड्ढा विदेश भागने की तैयारी में था लेकिन दिल्ली पुलिस की आर्थिक अपराध शाखा बिलकुल सतर्क थी और उसने बुधवार रात मोंटी चड्ढा को दिल्ली हवाई अड्डे से धर दबोचा। बताया जा रहा है कि मोंटी चड्ढा फुकेट भागने की फिराक में था। मोंटी चड्ढा के खिलाफ लुक ऑउट सर्कुलर जारी किया गया था। मोंटी पर आरोप है कि उसने घर खरीददारों के साथ धोखाधड़ी की है। उसे आज अदालत में पेश किया जायेगा।



मोंटी मशहूर शराब कारोबारी पोंटी चड्ढा का बेटा है। पोंटी चड्ढा की गोली मारकर हत्या कर दी गयी थी। वेव ग्रुप के मालिक और हाईटेक डेवलपर्स प्राइवेट लिमिटेड नामक कंपनी चलाने वाले मोंटी चड्ढा पर आरोप है कि उसने कई निर्माण कंपनियां बनाईं और लोगों को सस्ते फ्लैट का सपना दिखाकर पैसे वसूले। उनकी कंपनी ने लोगों को फ्लैट नहीं दिये और कोई खरीददार उनके यहां पांच साल से चक्कर काट रहा है तो किसी को दस साल हो गये चक्कर काटते-काटते। मोंटी पर 100 करोड़ रुपये से ज्यादा की धोखाधड़ी के विभिन्न आरोप हैं।
 


 

रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप