प्रल्हाद जोशी का कांग्रेस और वाम दलों पर हमला, कहा- केरल में कुश्ती, दिल्ली में दोस्ती

प्रल्हाद जोशी का कांग्रेस और वाम दलों पर हमला, कहा- केरल में कुश्ती, दिल्ली में दोस्ती

उन्होंने दोनों गठबंधनों पर आरोप लगाया कि केरल में यह दोनों आमने-सामने हैं जबकि दिल्ली और अन्य राज्यों में एक दूसरे के साथ लड़ रहे हैं। उन्होंने लोगों से कहा कि इन पार्टियों का पाखंड देखें।

केंद्रीय मंत्री प्रल्हाद जोशी ने लेफ्ट डेमोक्रेटिक फ्रंट यानी कि एलडीएफ और यूनाइटेड डेमोक्रेटिक फ्रंट यानी कि यूडीएफ पर चुटकी लेते हुए कहा है कि वे केरल में कुश्ती लड़ रहे हैं जबकि दिल्ली में दोस्ती कर रहे हैं। उन्होंने दोनों गठबंधनों पर आरोप लगाया कि केरल में यह दोनों आमने-सामने हैं जबकि दिल्ली और अन्य राज्यों में एक दूसरे के साथ लड़ रहे हैं। उन्होंने लोगों से कहा कि इन पार्टियों का पाखंड देखें।

प्रल्हाद जोशी ने यह भी कहा कि ममता बनर्जी भले ही दिल्ली में कांग्रेस का समर्थन कर रही हैं लेकिन पश्चिम बंगाल में दोनों आमने-सामने हैं। कांग्रेस ने तो क्षेत्रीय दलों के साथ अलग गठबंधन भी बना लिया है। वामपंथियों का पाखंड यह है कि वे दिल्ली, पश्चिम बंगाल में कांग्रेस का समर्थन कर रहे हैं जबकि केरल में उसके खिलाफ लड़ाई लड़ रहे हैं। उन्होंने कहा कि कांग्रेस और वाम पश्चिम बंगाल और तमिलनाडु में भी मित्र हैं। उन्होंने राहुल गांधी पर हमला करते हुए कहा कि क्या आप लोकतंत्र विश्वास करते हैं या फिर पाखंड में। 





नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।