योगेंद्र यादव के साथ प्रशांत भूषण को दिल्ली पुलिस ने हिरासत में लिया

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  जनवरी 30, 2020   18:48
योगेंद्र यादव के साथ प्रशांत भूषण को दिल्ली पुलिस ने हिरासत में लिया

स्वराज इंडिया के अध्यक्ष योगेंद्र यादव ने गुरुवार को दावा किया कि पुलिस ने उन्हें और वकील प्रशांत भूषण को दिल्ली गेट पर प्रदर्शन करते हुए हिरासत में ले लिया। यादव ने आरोप लगाया कि उन्हें खींचकर बस में धकेला गया और अज्ञात स्थान पर ले जाया गया।

नयी दिल्ली। स्वराज इंडिया के अध्यक्ष योगेंद्र यादव ने गुरुवार को दावा किया कि पुलिस ने उन्हें और वकील प्रशांत भूषण को दिल्ली गेट पर प्रदर्शन करते हुए हिरासत में ले लिया। यादव ने आरोप लगाया कि उन्हें खींचकर बस में धकेला गया और अज्ञात स्थान पर ले जाया गया। उन्होंने ट्वीट किया, ‘‘प्रशांत भूषण, मुझे और करीब 50 प्रदर्शनकारियों को दिल्ली गेट से हिरासत में लिया गया है। हम केवल राष्ट्रीय ध्वज के साथ खड़े थे और राष्ट्रगान गा रहे थे।’’

इसे भी पढ़ें: CAA और NRC के खिलाफ 30 जनवरी को विरोध मार्च: योगेंद्र यादव

यादव ने कहा, ‘‘पुलिस ने पुष्टि की: कोई धारा 144 नहीं लगी थी, हमें कोई आदेश नहीं दिया गया। फिर भी खींचा गया और बस में धकेला गया। अज्ञात स्थान पर ले जाया गया।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।