फखरुद्दीन अली अहमद की जयंती पर राष्ट्रपति कोविंद ने श्रद्धांजलि की अर्पित

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  मई 13, 2022   12:55
फखरुद्दीन अली अहमद की जयंती पर राष्ट्रपति कोविंद ने श्रद्धांजलि की अर्पित
Twitter

राष्ट्रपति कोविंद ने पूर्व राष्ट्रपति फ़ख़रुद्दीन अली अहमद की जयंती पर श्रद्धांजलि अर्पित की है। कोविंद ने राष्ट्रपति भवन में फ़ख़रुद्दीन अली अहमद के चित्र पर पुष्प अर्पित किए। गौरतलब है कि फ़ख़रुद्दीन अली अहमद का जन्म 13 मई 1905 को दिल्ली में हुआ था। वे भारत के पांचवे राष्ट्रपति थे।

नयी दिल्ली। राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने शुक्रवार को पूर्व राष्ट्रपति दिवंगत फ़ख़रुद्दीन अली अहमद की जयंती पर उन्हें श्रद्धांजलि दी। राष्ट्रपति भवन से जारी एक बयान के अनुसार, राष्ट्रपति कोविंद ने आज पूर्व राष्ट्रपति फ़ख़रुद्दीन अली अहमद को श्रद्धांजलि दी।

इसे भी पढ़ें: औरंगजेब की कब्र पर अकबर का फातिहा, मनसे ने दी चेतावनी, फडणवीस ने कहा- जाकी रही भावना जैसी

कोविंद ने राष्ट्रपति भवन में फ़ख़रुद्दीन अली अहमद के चित्र पर पुष्प अर्पित किए। गौरतलब है कि फ़ख़रुद्दीन अली अहमद का जन्म 13 मई 1905 को दिल्ली में हुआ था। वे भारत के पांचवे राष्ट्रपति थे।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

Prabhasakshi logoखबरें और भी हैं...

राष्ट्रीय

झरोखे से...