जोधपुर: खुली जेल में बंद कैदी अपनी बेटी का बलात्कार करने के बाद फरार

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  नवंबर 26, 2021   10:17
जोधपुर: खुली जेल में बंद कैदी अपनी बेटी का बलात्कार करने के बाद फरार

पुलिस ने बृहस्पतिवार को बताया कि कैदी की पत्नी ने उसे छोड़ दिया था जिसके बाद वह अपनी नाबालिग बेटी को जेल में अपने साथ रखता था और कथित तौर पर उसका बलात्कार करने के बाद वह जेल से भाग गया।

जोधपुर। राजस्थान के जोधपुर में एक खुली जेल (ओपन-एयर जेल) परिसर में आजीवन कारावास की सजा काट रहा हत्या का दोषी कथित तौर पर अपनी नाबालिग बेटी के साथ बलात्कार करने के बाद जेल से फरार हो गया। पुलिस ने बृहस्पतिवार को बताया कि कैदी की पत्नी ने उसे छोड़ दिया था जिसके बाद वह अपनी नाबालिग बेटी को जेल में अपने साथ रखता था और कथित तौर पर उसका बलात्कार करने के बाद वह जेल से भाग गया। 

इसे भी पढ़ें: क्राइम ब्रांच के समक्ष पेश हुए परमबीर सिंह, सात घंटे तक हुई पूछताछ, बोले- मैं जांच में कर रहा सहयोग

इस जघन्य अपराध की जानकारी तब सामने आई जब बेटी ने अपनी मां को यह बात बताई और उसने पुलिस में इसकी शिकायत दर्ज कराई। इस घटना के बाद राजस्थान में खुली जेल की प्रगतिशील अवधारणा पर सवालिया निशान खड़ा हो गया है। पुलिस ने बताया कि जब कैदी को पता चला कि उसकी पत्नी शिकायत दर्ज कराने वाली है तो वह बुधवार को खुली जेल से भाग निकला। पुलिस ने पॉक्सो अधिनियम और जेल से फरार होने के संबंध में मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। 





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।