उत्तर प्रदेश में कोरोना वायरस के खिलाफ में जंग में शहीद हुए वॉरियर्स को 50 लाख की अनुग्रह राशि देने का प्रावधान

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  फरवरी 23, 2021   15:19
उत्तर प्रदेश में कोरोना वायरस के खिलाफ में जंग में शहीद हुए वॉरियर्स को 50 लाख की अनुग्रह राशि देने का प्रावधान

उत्तर प्रदेश सरकार ने मंगलवार को कहा कि कोविड-19 के रोकथाम और संक्रमितों के उपचार के दौरान संक्रमण से मरने वाले सभी सरकारी, निगमों और अन्य विभाग के कर्मचारियों के परिवारों को 50 लाख रुपये की अनुग्रह राशि प्रदान करने का प्रावधान किया गया है।

लखनऊ। उत्तर प्रदेश सरकार ने मंगलवार को कहा कि कोविड-19 के रोकथाम और संक्रमितों के उपचार के दौरान संक्रमण से मरने वाले सभी सरकारी, निगमों और अन्य विभाग के कर्मचारियों के परिवारों को 50 लाख रुपये की अनुग्रह राशि प्रदान करने का प्रावधान किया गया है।

इसे भी पढ़ें: पेट्रोल की कीमतों में लगी आग, राजधानी दिल्ली में 19 रुपये हुआ महंगा

उत्तर प्रदेश की विधानसभा में मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ ने मंगलवार को समाजवादी पार्टी (सपा)के सदस्‍य मोहम्‍मद फहीम इरफान के एक प्रश्‍न के लिखित उत्तर में बताया कि कोविड-19 की रोकथाम और उपचार के लिए काम करने वाले सभी कर्मचारियों, अर्द्ध-सरकारी, निगमों, स्‍वायत्त संस्‍थानों और संविदाकर्मियों के कोरोना वायरस के संक्रमण से मृत्‍यु होने पर उनके परिजनों को 50 लाख रुपये की अनुग्रह राशि देने का प्रावधान है। उन्‍होंने बताया कि 26 अक्‍टूबर, 2020 से अब तक 19 कर्मियों के परिजनों को 50-50 लाख रुपये की राशि दी जा चुकी है।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

Prabhasakshi logoखबरें और भी हैं...

राष्ट्रीय

झरोखे से...