पुलवामा हमला: मोदी के सर्वदलीय बैठक में शामिल न होने पर शरद पवार ने की आलोचना

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  फरवरी 20, 2019   11:32
पुलवामा हमला: मोदी के सर्वदलीय बैठक में शामिल न होने पर शरद पवार ने की आलोचना

भाजपा-शिवसेना के गठबंधन के बारे में पूछने पर पवार ने कहा कि यह तो होना ही था। भाजपा और शिवसेना ने सोमवार को अपने गठबंधन का ऐलान किया।

पुणे। राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (राकांपा) अध्यक्ष शरद पवार नेपुलवामा आतंकी हमले के मद्देनजर राजग सरकार की ओर से बुलाई गई सर्वदलीय बैठक में शामिल नहीं होने के लिए मंगलवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की आलोचना की। पूर्व केंद्रीय मंत्री पवार ने कहा कि एक ऐसे गंभीर मुद्दे पर बैठक में शामिल होने के बजाए मोदी ने रैली को संबोधित करना चुना। पवार ने यहां पत्रकारों से कहा, शनिवार को एक सर्वदलीय बैठक बुलाई गई थी। असल में हमें कहा गया था कि प्रधानमंत्री बैठक की अध्यक्षता करेंगे। मोदी बैठक में शामिल हो रहे हैं यह मान कर हम सब दिल्ली गए, क्योंकि यह (पुलवामा में आतंकी हमला) राष्ट्र पर हमला था।’’

इसे भी पढ़े: एरिक्सन मामले में अनिल अंबानी को SC का झटका, लौटाने पड़ेंगे 550 करोड़

 उन्होंने कहा, ‘‘वहां पहुंचने पर हमें मालूम हुआ कि प्रधानमंत्री बैठक में नहीं होंगे... जब सीआरपीएफ के 40 जवान शहीद हो गए और ऐसी गंभीर स्थिति थी तब प्रधानमंत्री को बैठक में मौजूद रहना चाहिए था, लेकिन वह (महाराष्ट्र के) धुले और यवतमाल में रैलियों को संबोधित कर रहे थे जहां उन्होंने हमारी आलोचना की।’’ भाजपा-शिवसेना के गठबंधन के बारे में पूछने पर पवार ने कहा कि यह तो होना ही था। भाजपा और शिवसेना ने सोमवार को अपने गठबंधन का ऐलान किया।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।