पुलवामा आतंकी हमले को लेकर सुशील कुमार शिंदे ने मोदी सरकार को घेरा

pulwama-incident-question-marks-on-modi-government-says-shinde
पुलवामा हमले की निंदा करते हुए कांग्रेस के वरिष्ठ नेता अहमद पटेल ने ट्वीट किया कि कश्मीर में हुए हालिया आतंकी हमले इस बात के द्योतक हैं कि 2014 के बाद से कश्मीर में हालात खराब होते जा रहे हैं।

नयी दिल्ली। कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और पूर्व गृह मंत्री सुशील कुमार शिंदे ने बृहस्पतिवार को जम्मू-कश्मीर में सीआरपीएफ जवानों को निशाना बनाकर किए गए आतंकी हमले की भर्त्सना की और आरोप लगाया कि केंद्र की भाजपा सरकार कश्मीर में हालात काबू करने में विफल रही है तथा यह घटना उस पर सवालिया निशान खड़ा करती है। शिंदे ने यहां संवाददाताओं से कहा कि मैं इस घटना की निंदा करता हूं। शहीद जवानों को श्रद्धांजलि देता हूं और उनके परिवारों के प्रति संवेदना प्रकट करता हूं। उन्होंने आरोप लगाया कि मोदी सरकार कश्मीर के हालात को काबू में नहीं कर पा रही है। ये लोग कहते थे कि एक के बदले 10 सिर लाएंगे। यह घटना इनके ऊपर प्रश्नचिन्ह है।

इसे भी पढ़ें : उरी के बाद पुलवामा में सबसे बड़ा आतंकी हमला, IED ब्लॉस्ट में 26 जवान शहीद

हमले की निंदा करते हुए कांग्रेस के वरिष्ठ नेता अहमद पटेल ने ट्वीट किया, ‘कश्मीर में हुए हालिया आतंकी हमले इस बात के द्योतक हैं कि 2014 के बाद से कश्मीर में हालात खराब होते जा रहे हैं। अनगिनत जवानों और आम नागरिकों को अपनी जान गंवानी पड़ी है। सरकार को इस पर चिंतन करना चाहिए कि वह देश के इस हिस्से में स्थिरता और शांति बहाल करने में क्यों बुरी तरह विफल हुई है।’ गौरतलब है कि जम्मू कश्मीर के पुलवामा जिले में बृहस्पतिवार को जैश-ए-मोहम्मद के एक आतंकवादी ने विस्फोटकों से लदे वाहन से सीआरपीएफ जवानों की बस को टक्कर मार दी, जिसमें कम से कम 30 जवान शहीद हो गये।

Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

अन्य न्यूज़