पूनम बिल्लोरे सभी देशवासियों के लिए प्रेरणास्रोत: राहुल गांधी

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  फरवरी 25, 2019   13:09
पूनम बिल्लोरे सभी देशवासियों के लिए प्रेरणास्रोत: राहुल गांधी

गांधी ने अपने फेसबुक पोस्ट में कहा, पूनम बिल्लोरे जी, आप मिसाल कायम करने वाले पुलिसकर्मी हैं। आप देश के सभी नागरिकों के लिए प्रेरणास्रोत हैं। हम सभी को आप पर बहुत गर्व है।

नयी दिल्ली। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने मध्यप्रदेश में रेलवे ट्रैक पर घायल युवक को कंधे पर लादकर अस्पताल पहुंचाने वाले पुलिसकर्मी पूनम बिल्लोरे की तारीफ करते हुए सोमवार को कहा कि वह देश के सभी नागरिकों के लिए प्रेरणास्रोत हैं।

गांधी ने अपने फेसबुक पोस्ट में कहा,  पूनम बिल्लोरे जी, आप मिसाल कायम करने वाले पुलिसकर्मी हैं। आप देश के सभी नागरिकों के लिए प्रेरणास्रोत हैं। हम सभी को आप पर बहुत गर्व है। खबरों के मुताबिक, होशंगाबाद जिला मुख्यालय से लगभग 60 किलोमीटर दूर शिवपुर के पास ट्रेन से गत शनिवार सुबह रेलवे ट्रैक पर गिरे 35 वर्षीय युवक को पूनम बिल्लोरे लगभग डेढ़ किलोमीटर दूर तक कंधे पर उठाकर ले गए। इसके चलते गंभीर रूप से घायल व्यक्ति को समय रहते अस्पताल पहुंचाया जा सका। सोशल मीडिया में इसका वीडियो वायरल हुआ है और लोग बिल्लोरे की जमकर तारीफ कर रहे हैं।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

Prabhasakshi logoखबरें और भी हैं...

राष्ट्रीय

झरोखे से...