कोरोना से निपटने के लिए दिल्ली सरकार की हरसंभव मदद के लिए तैयार है पंजाब

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  नवंबर 21, 2020   17:11
कोरोना से निपटने के लिए दिल्ली सरकार की हरसंभव मदद के लिए तैयार है पंजाब

मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह ने राज्य में कोरोना वायरस संकट से निपटने में ‘‘उल्लेखनीय कार्य’’ करने के लिए स्वास्थ्य कर्मियों तथा अग्रिम मोर्चे के कर्मचारियों की सराहना की।

चंडीगढ। मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह ने शनिवार को कहा कि पंजाब कोविड-19 के खतरे से निपटने में दिल्ली सरकार की हरसंभव मदद करने के लिए तैयार है। उन्होंने कहा ‘‘दिल्ली कड़ी लड़ाई लड़ रही है और जरूरत पड़ी तो हम मदद के लिए तैयार हैं। मैंने यह पहले भी कहा है।’’ सिंह ने राज्य में कोरोना वायरस संकट से निपटने में ‘‘उल्लेखनीय कार्य’’ करने के लिए स्वास्थ्य कर्मियों तथा अग्रिम मोर्चे के कर्मचारियों की सराहना की। 

इसे भी पढ़ें: केरल के राज्यपाल ने विवादास्पद पुलिस अधिनियम संशोधन अध्यादेश को दी मंजूरी 

उन्होंने कहा कि कोविड-19 महामारी की संभावित दूसरी लहर से निपटने के वास्ते स्वास्थ्य सुविधाओं को बढ़ाने के लिए उनकी सरकार पूरी तरह तैयार है। सिंह ने कहा कि कोई नहीं जानता कि संक्रमण की दूसरी लहर पंजाब में कब आएगी लेकिन राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र तथा अन्य राज्यों का अनुभव बताता है कि यह करीब-करीब तय है।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।