राहुल गांधी ने ट्वीट कर पीएम मोदी को दी जन्मदिन की बधाई, जानें क्या लिखा

राहुल गांधी ने ट्वीट कर पीएम मोदी को दी जन्मदिन की बधाई, जानें क्या लिखा

राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ट्वीट कर लिखा कि भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को जन्मदिन की हार्दिक बधाई और शुभकामनाएं। मेरी शुभेच्‍छा है कि आप स्‍वस्‍थ रहें और दीर्घायु प्राप्‍त कर ‘अहर्निशं सेवामहे’ की अपनी सर्वविदित भावना के साथ राष्‍ट्र सेवा का कार्य करते रहें।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का आज 71 वां जन्मदिन मनाया जा रहा है। इस अवसर पर कार्यकर्ताओं में जबरदस्त उत्साह का माहौल है। इन सबके बीच नरेंद्र मोदी के धुर विरोधी और कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने भी प्रधानमंत्री को जन्मदिन की बधाई दी है। राहुल गांधी ने ट्वीट कर लिखा Happy birthday, Modi ji.आपको बता दें कि शरद पवार और अरविंद केजरीवाल ने भी नरेंद्र मोदी को जन्मदिन की बधाई दी है।  प्रधानमंत्री मंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन पर भाजपा की ओर से सेवा और समर्पण अभियान शुरू किया गया है।

इसके अलावा राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद  ट्वीट कर लिखा कि भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को जन्मदिन की हार्दिक बधाई और शुभकामनाएं। मेरी शुभेच्‍छा है कि आप स्‍वस्‍थ रहें और दीर्घायु प्राप्‍त कर ‘अहर्निशं सेवामहे’ की अपनी सर्वविदित भावना के साथ राष्‍ट्र सेवा का कार्य करते रहें। उपराष्ट्रपति  ने लिखा कि माननीय प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र भाई मोदी जी को आज उनके जन्मदिन पर मेरी ओर से शुभकामनाएं। उनकी असाधारण दूरदृष्टि, अनुकरणीय नेतृत्व और समर्पित सेवा ने देश का सर्वांगीण विकास किया है। उन्हें आगे एक लंबा, स्वस्थ और सुखी जीवन का आशीर्वाद मिले! 





नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

Prabhasakshi logoखबरें और भी हैं...

राष्ट्रीय

झरोखे से...