राफेल सौदे पर राहुल के ‘झूठ’ पकड़े गये: रविशंकर प्रसाद

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Publish Date: Feb 14 2019 10:02AM
राफेल सौदे पर राहुल के ‘झूठ’ पकड़े गये: रविशंकर प्रसाद
Image Source: Google

वरिष्ठ भाजपा नेता रविशंकर प्रसाद ने उच्चतम न्यायालय के एक आदेश का भी हवाला देते हुए कहा कि गांधी ने समझौते के बारे में कथित रूप से झूठ बोला।

नयी दिल्ली। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने बुधवार को कहा कि राफेल विमान सौदे पर राहुल गांधी के ‘‘झूठ’’ पकड़े गये हैं। भाजपा ने राहुल से माफी की मांग की है। पार्टी की तरफ से यह बयान ऐसे समय आया है जब कैग ने अपनी रिपोर्ट में कहा है कि राजग का समझौता, संप्रग के 2007 के प्रस्ताव से 2.86 प्रतिशत सस्ते में हुआ।

 
वरिष्ठ भाजपा नेता रविशंकर प्रसाद ने उच्चतम न्यायालय के एक आदेश का भी हवाला देते हुए कहा कि गांधी ने समझौते के बारे में कथित रूप से झूठ बोला। उन्होंने कहा, ‘‘हमने यह कल्पना कभी नहीं की थी कि इंदिरा गांधी का पौत्र और राजीव गांधी का बेटा इतनी बेशर्मी से झूठ बोलेगा।’’ 
 


 
प्रसाद ने संवाददाताओं से कहा, ‘‘भाजपा की मांग है कि राहुल माफी मांगे क्योंकि उच्चतम न्यायालय के आदेश और राफेल विमान सौदे पर कैग की रिपोर्ट में उनके झूठों का पर्दाफाश हो गया है।’’ कांग्रेस अध्यक्ष गांधी ने बुधवार को संवाददाता सम्मेलन में कहा कि राफेल सौदे पर कैग रिपोर्ट में वार्ताकारों ने ‘‘विरोधी नोट’’ का जिक्र नहीं किया।
 

रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप   


Related Story