PM मोदी की प्रेस कॉन्फ्रेंस के जवाब में राहुल का लाइव काउंटर अटैक

By अभिनय आकाश | Publish Date: May 17 2019 5:44PM
PM मोदी की प्रेस कॉन्फ्रेंस के जवाब में राहुल का लाइव काउंटर अटैक
Image Source: Google

राहुल ने कहा कि मैं तो 2-3 पत्रकार भेजने वाला था लेकिन पता लगा वहां पर दरवाज़ा बंद है। प्रधानमंत्री से राफेल पर बहस की चुनौती का सवाल उठाते हुए कहा कि बंद कमरे में नरेंद्र मोदी प्रेस कॉन्फ्रेंस कर रहे हैं।

नई दिल्ली। लोकसभा चुनाव में यूं तो पीएम मोदी और कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी की भिड़ंत लगातार चुनावी सभाओं में देखने को मिलती रही है और आरोप-प्रत्यारोप का दौर भी जारी रहा है। लेकिन पांच सालों में पहली बार पीएम मोदी के प्रेस कॉन्फ्रेंस के जवाब में राहुल गांधी ने भी उसी वक्त प्रेस कॉन्फ्रेंस कर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा। राहुल ने कहा कि चुनाव नतीजों से पांच दिन पहले प्रधानमंत्री प्रेस कॉन्फ्रेंस कर रहे हैं, बहुत अच्छा है। लेकिन मुझे पता लगा है कि वह खुद प्रेस कॉन्फ्रेंस नहीं कर रहे हैं, वह भाजपा अध्यक्ष अमित शाह की प्रेस कॉन्फ्रेंस में मौजूद हैं। लेकिन वहां पर तो दरवाज़ा ही बंद कर दिया गया है, कुछ पत्रकारों को तो घुसने भी नहीं दिया जा रहा है।

इसे भी पढ़ें: राहुल के मोदीलाई पर भड़के हेगड़े, कांग्रेस अध्यक्ष को बताया मंदबुद्धि

राहुल ने कहा कि मैं तो 2-3 पत्रकार भेजने वाला था लेकिन पता लगा वहां पर दरवाज़ा बंद है। प्रधानमंत्री से राफेल पर बहस की चुनौती का सवाल उठाते हुए कहा कि बंद कमरे में नरेंद्र मोदी प्रेस कॉन्फ्रेंस कर रहे हैं। मोदी जी कि फिलासफी गांधी जी की फिलास्फी नहीं है हिंसा की फिलासफी है। राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री के 'बादल' वाले बयान पर भी चुटकी लेते हुए कहा कि  बालाकोट एयरस्ट्राइक के मुद्दे पर जब प्रधानमंत्री से सवाल हुआ तो वह बादलों की बात कर रहे हैं। 

रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप   


Related Story

Related Video