पंजाब में किसानों के आंदोलन समाप्त होने के बाद पश्चिम रेलवे ने 11 ट्रेनों का बहाल किया परिचालन

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  नवंबर 24, 2020   08:36
पंजाब में किसानों के आंदोलन समाप्त होने के बाद पश्चिम रेलवे ने 11 ट्रेनों का बहाल किया परिचालन

नए कृषि कानूनों के खिलाफ पंजाब में किसान 24 सितंबर से रेलवे स्टेशनों और पटरियों परप्रदर्शन कर रहे थे, जिसके चलते ट्रेन सेवाएं स्थगित रहीं।

मुंबई। पश्चिमी रेलवे (डब्ल्यूआर) ने सोमवार को कहा कि उसने 11 आउट-स्टेशन ट्रेनों को बहाल कर दिया, जो पंजाब में किसानों के आंदोलन के कारण या तो रद्द थीं या कम दूरी तक ही चल रही थीं। पश्चिम रेलवे की विज्ञप्ति के अनुसार, चार रद्द ट्रेनें और सात अल्प-दूरी पर रोकी जाने वाली ट्रेनें सोमवार सेबहाल हो गई हैं। नए कृषि कानूनों के खिलाफ पंजाब में किसान 24 सितंबर से रेलवे स्टेशनों और पटरियों परप्रदर्शन कर रहे थे, जिसके चलते ट्रेन सेवाएं स्थगित रहीं। 

इसे भी पढ़ें: पंजाब में किसानों की रेल नाकेबंदी के करीब दो महीने बाद रेलवे ने चलाईं दो मालगाड़ियां 

रेलवे ने शनिवार को कहा था कि पंजाब में मालगाड़ियों और यात्री ट्रेनों को फिर से शुरू किया जाएगा, क्योंकि किसानों ने सेवाओं की अनुमति देने का फैसला किया है और राज्य सरकार ने कहा है कि रेल पटरियां अब खाली हो चुकी हैं।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

Prabhasakshi logoखबरें और भी हैं...

राष्ट्रीय

झरोखे से...