राम माधव ने पूछा, विपक्षी एकता कहां हो रही है

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  फरवरी 22, 2019   16:37
राम माधव ने पूछा, विपक्षी एकता कहां हो रही है

उन्होंने कहा कि केवल तेलुगू देशम पार्टी के प्रमुख एवं आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री एन चंद्रबाबू नायडू ने ‘‘अपनी राजनीति और राजनीतिक हितों’’ के लिए राजग को छोड़ दिया था।

हैदराबाद। भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव राम माधव ने आगामी लोकसभा चुनाव में अपनी पार्टी के नेतृत्व वाले राजग के मुकाबले के लिए विपक्षी एकता की बात को शुक्रवार को खारिज कर दिया और कहा कि कुछ राज्यों में कई गठबंधन है। माधव ने पत्रकारों से बातचीत में पूछा, ‘‘विपक्षी एकता कहां हो रही है?

उन्होंने कहा, ‘‘हर जगह विपक्ष का एक से अधिक गठबंधन है।’’ बहुजन समाज पार्टी-समाजवादी पार्टी गठबंधन और कांग्रेस के अलग से चुनाव लड़ने का जिक्र करते हुए भाजपा नेता ने कहा, ‘‘यूपी (उत्तर प्रदेश) में देखिये, वहां दो है।’’ इंडियन स्कूल ऑफ बिजनेस में एक कार्यक्रम में शामिल होने आये माधव ने कहा, ‘‘पश्चिम बंगाल को देखें। वहां दो पार्टियां हैं।’’ 

यह भी पढ़ें: यूपी NDA में तकरार से केशव मौर्य का इनकार, कहा- 73 प्लस सीटें जीतेंगे

उन्होंने कहा कि केवल तेलुगू देशम पार्टी के प्रमुख एवं आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री एन चंद्रबाबू नायडू ने ‘‘अपनी राजनीति और राजनीतिक हितों’’ के लिए राजग को छोड़ दिया था। माधव ने कहा, ‘‘लेकिन अब हम (भाजपा) असम और अन्य जगहों पर नये सहयोगी बना रहे हैं।’’





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

Prabhasakshi logoखबरें और भी हैं...

राष्ट्रीय

झरोखे से...