रामदास आठवले कोरोना वायरस से संक्रमित, 'गो कोरोना गो' का दिया था नारा

Ramdas Athawale
फरवरी में प्रार्थना सभा में एक चीनी राजनयिक और बौद्ध भिक्षुओं के साथ गो कोरोना, गो कोरोना बोलते हुए आठवले का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था।
मुंबई। केंद्रीय मंत्री रामदास आठवले के मंगलवार को कोरोना वायरस से संक्रमित होने की पुष्टि हुई। एक अधिकारी ने यह जानकारी दी। उन्होंने कहा कि रिपब्लिकन पार्टी ऑफ इंडिया (ए) के नेता को दक्षिण मुंबई के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। फरवरी में प्रार्थना सभा में एक चीनी राजनयिक और बौद्ध भिक्षुओं के साथ गो कोरोना, गो कोरोना बोलते हुए आठवले का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था। चीन में कोरोना वायरस के प्रसार को रोकने के लिए आयोजित एक प्रार्थना सत्र के दौरान 20 फरवरी को यहां गेटवे ऑफ इंडिया पर कथित तौर पर वीडियो को शूट किया गया था। आठवले (60) राज्य सभा के सदस्य हैं और नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व वाली सरकार में सामाजिक न्याय राज्य मंत्री हैं। उनके एक सहयोगी ने बताया कि मंत्री मधुमेह से भी पीड़ित हैं। आठवले सोमवार को मुंबई में अभिनेत्री पायल घोष के रिपब्लिकन पार्टी ऑफ इंडिया (ए) में शामिल होने के एक कार्यक्रम में शामिल हुए थे।

Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

अन्य न्यूज़