जोधपुर में नाबालिग से दुष्कर्म, सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल करने की देता था धमकी

जोधपुर में नाबालिग से दुष्कर्म, सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल करने की देता था धमकी
प्रतिरूप फोटो

राजस्थान के जोधपुर से एक नाबालिग लड़की के साथ बलात्कार का शर्मनाक मामला सामने आया है। कुंडी थाना क्षेत्र की रहने वाली एक विधवा औरत ने मंडोर निवासी एक शख्स पर बलात्कार करने का आरोप लगाया है।

जयपुर। राजस्थान के जोधपुर से एक नाबालिग लड़की के साथ बलात्कार का शर्मनाक मामला सामने आया है। कुंडी थाना क्षेत्र की रहने वाली एक विधवा औरत ने मंडोर निवासी एक शख्स पर बलात्कार करने का आरोप लगाया है। इस शर्मनाक घटना से पर्दा तब हटा जब पीड़िता अपनी मां के साथ कुंडी थाना पहुंची और लिखित में अपनी शिकायत दर्ज करवाई। 

इसे भी पढ़ें: मेरठ में पांच युवकों ने किया छात्रा से बलात्कार, बाद में घटना का वीडियो किया अपलोड 

पीड़िता की मां ने पुलिस को बताया कि आरोपी पीड़िता का धर्म का भाई है। वह 8 अगस्त को उनके घर आया था ,इस दौरान उसने बड़ी बेटी के साथ रेप किया। महिला ने पुलिस को बताया कि जब उसकी छोटी बेटी ने अपनी बहन को बचाने की कोशिश की तो आरोपी ने उसके साथ मारपीट की। वह किसी तरीके से उसके चंगुल से निकलकर मां के पास पहुंची और सारी बातें बताईं।

पीड़िता की मां ने बताया कि आरोपी ने उसकी बेटी के आपत्तिजनक फोटो व वीडियो भी बना रखे हैं। जिससे वह सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी देता है।

इसे भी पढ़ें: दिल्ली में नाबालिग से बलात्कार और हत्या मामला, राहुल गांधी ने सोशल मीडिया अकाउंट से हटाया पोस्ट  

इस मामले में पुलिस ने पोस्को एक्ट के तहत शिकायत दर्ज कर कार्यवाही शुरु कर दी है ।फिलहाल आरोपी फरार है, लेकिन पुलिस उसकी तलाश में जगह-जगह दबिश दे रही है ।पुलिस का कहना है कि आरोपी को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।





नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।