MP में खाद की कालाबाजारी करने वालों पर लगेगा रासुका : नरोत्तम मिश्रा

MP में खाद की कालाबाजारी करने वालों पर लगेगा रासुका : नरोत्तम मिश्रा

खाद की कालाबाजरी करने वालों पर रासुका लगाने का फैसला लिया है। गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने सरकार के फैसले के बारे में जानकारी दी।

भोपाल। मध्य प्रदेश के सभी जिलों में खाद की कमी को लेकर किसानों का प्रदर्शन और कालाबाजारी की खबरें सामने आ  रही है। इसे देखते हुए राज्य सरकार ने बड़ा फैसला लिया है। खाद की कालाबाजरी करने वालों पर रासुका लगाने का फैसला लिया है। गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने सरकार के फैसले के बारे में जानकारी दी।

इसे भी पढ़ें:सांडो की नसबंदी को लेकर सरकार बैकफुट पर आई, आदेश को किया गया निरस्त 

आपको बता दें कि खाद संकट पर विपक्ष के सवालों पर गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि कमलनाथ अपनी सरकार के समय की बात भूल गए हैं। कांग्रेस सरकार में लक्ष्मण सिंह खाद की पर्ची काटते थे। वहीं उनके मंत्री रोड पर धरना देते थे।

इसे भी पढ़ें:केंद्रीय कृषि मंत्री के क्षेत्र में किसानों की दुर्गति, घंटों धूप में खड़े रहे, फिर खाद के बदले मिली लाठियां 

वहीं प्रदेश में कोयले की कमी और बिजली संकट पर गृह मंत्री ने कहा कि पिछले 10 दिन से सुन रहा हूं कि 4 दिन का कोयला बचा है। प्रदेश में कोयले की कोई कमी नहीं है। और साथ ही साथ कोयले कंपनियों का पैसा भी सरकार दे रही है।





नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

Prabhasakshi logoखबरें और भी हैं...

राष्ट्रीय

झरोखे से...