ड्रग्स के लिए लूटपाट में रियल एस्टेट कम्पनी के अफसर की हत्या, ट्रांसजेंडर समेत तीन गिरफ्तार

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  अक्टूबर 8, 2021   16:13
ड्रग्स के लिए लूटपाट में रियल एस्टेट कम्पनी के अफसर की हत्या, ट्रांसजेंडर समेत तीन गिरफ्तार

इंदौर में मादक पदार्थ खरीदने के लिए सरेराह लूटपाट के दौरान एक रियल एस्टेट कम्पनी के अधिकारी की हत्या के मामले में पुलिस ने एक ट्रांसजेंडर समेत तीन लोगों को शुक्रवार को गिरफ्तार किया।

इंदौर (मध्यप्रदेश)। इंदौर में मादक पदार्थ खरीदने के लिए सरेराह लूटपाट के दौरान एक रियल एस्टेट कम्पनी के अधिकारी की हत्या के मामले में पुलिस ने एक ट्रांसजेंडर समेत तीन लोगों को शुक्रवार को गिरफ्तार किया। पुलिस उपमहानिरीक्षक (डीआईजी) मनीष कपूरिया ने संवाददाताओं को बताया कि आरोपियों की पहचान ट्रांसजेंडर जोया मंसूरी, अलीम खान और शाहरुख शेख के रूप में हुई है। आरोपियों की उम्र 20 से 25 वर्ष के बीच है। उन्होंने बताया कि तीनों आरोपियों ने लसूड़िया क्षेत्र में बुधवार देर रात सड़क पर सोने की चेन लूटने के दौरान एक रियल एस्टेट कम्पनी के वरिष्ठ बिक्री निदेशक देवांशु मिश्रा (30) की चाकू घोंपकर हत्या कर दी थी।

इसे भी पढ़ें: मुख्यमंत्री नहीं बन पाने पर सिद्धू बौखलाए, बोले- साल 2022 में चन्नी कांग्रेस को डुबो देगा

कपूरिया ने बताया कि तीनों आरोपी नशे के आदी हैं और मादक पदार्थ खरीदने के वास्ते धन के इंतजाम के लिए उन्होंने इस वारदात को अंजाम दिया था। पुलिस के एक अन्य अधिकारी ने बताया कि मिश्रा शराब पार्टी में शामिल होने के बाद अपने दोस्त सतीश जाटव के साथ स्कूटर से घर जा रहे थे कि आरोपियों ने उन्हें सड़क पर रोका और ट्रांसजेंडर को उसके घर छोड़ने की गुजारिश के बहाने बातों में उलझाया। अधिकारी ने जाटव के बयान के हवाले से बताया कि युवती का वेश बनाए ट्रांसजेंडर ने उसे लिफ्ट देने के बदले शारीरिक संबंध बनाने का प्रलोभन भी दिया और इसे खारिज किए जाने पर आरोपियों में से एक व्यक्ति मिश्रा के गले से सोने की चेन खींचने लगा। उन्होंने बताया, मिश्रा ने लुटेरों का विरोध किया, तो उन पर चाकू के वार किए गए जिससे वह घायल हो गए। बदमाश उनकी चेन लूटकर फरार हो गए।

इसे भी पढ़ें: क्रूज पर छापेमारी में पकड़े गये दो भाजपा नेताओं को NCB ने छोड़ा, NCP का दावा

अधिकारी ने बताया कि वारदात के वक्त अत्यधिक नशे में होने के कारण जाटव अपने घायल साथी मिश्रा को अस्पताल ले जाने के बजाय उसके घर ले गया और सो गया। उन्होंने बताया, सिने पर लगे घाव से रात भर खून बहने की वजह से मिश्रा की मौत हो गई। पुलिस मामले की विस्तृत जांच कर रही है।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।