दशहरा के बाद स्थिति के आधार पर कोविड-19 नियमों में राहत, कर्नाटक के मुख्यमंत्री बोम्मई

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  अक्टूबर 13, 2021   14:05
दशहरा के बाद स्थिति के आधार पर कोविड-19 नियमों में राहत, कर्नाटक के मुख्यमंत्री बोम्मई

कर्नाटक के मुख्यमंत्री बसवराज बोम्मई ने बुधवार को कहा कि सीमावर्ती जिलों में लागू कोविड-19 नियमों में दशहरा के बाद स्थिति की समीक्षा के आधार पर छूट देने के संबंध में निर्णय लिया जाएगा।

मंगलुरु। कर्नाटक के मुख्यमंत्री बसवराज बोम्मई ने बुधवार को कहा कि सीमावर्ती जिलों में लागू कोविड-19 नियमों में दशहरा के बाद स्थिति की समीक्षा के आधार पर छूट देने के संबंध में निर्णय लिया जाएगा। मंगलुरु अंतरराष्ट्रीय हवाईअड्डे पर पहुंचे बोम्मई ने कहा कि दशहरा के बाद सरकार आकलन बैठक करेगी और उसके बाद निर्णय लेगी।

इसे भी पढ़ें: लखीमपुर मामले पर राष्ट्रपति से मिला कांग्रेस का प्रतिनिधिमंडल, अजय मिश्रा की बर्खास्तगी की मांग उठाई

प्राथमिक विद्यालयों को खोलने के संबंध में भी निर्णय लिया जाएगा। दक्षिणी कन्नड़ जिले में नैतिकता का पाठ पढ़ाने संबंधी मामलों पर उन्होंने कहा कि समाज में सभी को जिम्मेदार तरीके से व्यवहार करना चाहिए। उन्होंने कहा, ‘‘हमें सामाजिक समरसता बनाए रखनी चाहिए और समाज में नैतिकता होनी चाहिए।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

Prabhasakshi logoखबरें और भी हैं...

राष्ट्रीय

झरोखे से...