सागर मर्डर केस: कोर्ट ने सुशील कुमार की पुलिस रिमांड 4 दिन बढ़ाई

सागर मर्डर केस: कोर्ट ने सुशील कुमार की पुलिस रिमांड 4 दिन बढ़ाई

सुशील कुमार को रोहिणी कोर्ट में पेश किया गया है। पुलिस की ओर से सुशील को युवा रेसलर की मौत मामले का मास्टर माइंड बताया गया। एक आरोपी के वीडियो क्लिप और चश्मदीद गवाह के बयान से ये बात स्पष्ट है। रोहिणी कोर्ट ने सुशील कुमार की रिमांड चार दिन बढ़ा दी।

दिल्ली के छत्रसाल स्टेडियम में 4 मई को हुए 23 वर्षीय सागर धनखड़ की हत्या के मामले में पहलवान सुशील कुमार की रिमांड बढ़ गई है। दिल्ली पुलिस की ओर से सुशील की सात दिन की रिमांड और मांगी गई थी। कोर्ट ने सुशील की पुलिस रिमांड 4 दिन के लिए बढ़ा दी है। सुशील कुमार को रोहिणी कोर्ट में पेश किया गया है। पुलिस की ओर से सुशील को युवा रेसलर की मौत मामले का मास्टर माइंड बताया गया। एक आरोपी के वीडियो क्लिप और चश्मदीद गवाह के बयान से ये बात स्पष्ट है।

इसे भी पढ़ें: दिल्ली पुलिस ने पहलवान सुशील कुमार के चार साथियों को किया गिरफ्तार

रोहिणी कोर्ट ने सुशील कुमार की रिमांड चार दिन बढ़ाते हुए दिल्ली पुलिस को निर्देश दिया है कि हर 24 घंटे में एक बार सुशील कुमार का मेडिकल कराया जाएगा। सुशील कुमार के वकील पुलिस कस्टडी में उससे मिल सकते हैं। 





नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।